Sunday, September 25, 2022

कर्ज में डूबी थी महिला, सैंडविच के पैकेट से मिले 43 हजार रुपए

नई दिल्ली : एक कहावत है कि डूबते को तिनके का सहारा. लेकिन क्या हो जब किसी डूबते को पूरा का पूरा जहाज ही मिल जाए. जी हां! इस कथन को सत्य करती है ये घटना जहां एक क़र्ज़ में डूबी महिला को खाने वाले सैंडविच के पैकेट से करीब 43 हजार रुपए मिले. क्या है ये पूरा मामला आइए आपको बताते हैं.

चिकन सैंडविच के साथ मिले पैसे

दरअसल यह महिला केएफसी के चिकन सैंडविच का पैकेट टेकअवे बैग में पैक करवाकर घर ले जा रही थी. जब महिला घर पहुंची और उसने ये पैकेट खोला तो वह सन्न रह गई. इस पैकेट में उसे करीब 43 हजार रुपए मिले. हालांकि क़र्ज़ में डूबे होने के बावजूद महिला ने पूरी ईमानदारी दिखाई और इस पैकेट को उससे संबंधित लोगों को लौटा दिया. महिला की इस ईमानदारी को देख कर सोशल मीडिया से लेकर पुलिस तक ने तारीफ की है. महिला का नाम जोआने ओलिवर है जो अमेरिका की रहने वाली हैं.

महिला ने लौटाया बैग

काम के बीच लंच ब्रेक में जैसे ही महिला ने अपना चिकन सैंडविच खाना शुरू किया, तो उन्‍हें सैंडविच के नीचे से एक लिफाफा मिला. इस लिफ़ाफ़े में कुल 43 हजार रुपए थे. क़र्ज़ में डूबी महिला ने तुरंत पुलिस को फ़ोन किया और ईमानदारी दिखाते हुए इन पैसों को लौटा दिया. एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए वह मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि उनके पास शॉपिंग का विकल्‍प भी मौजूद था या फिर वह इन पैसों से अपनी कार की टंकी भी भरवा सकती थी.

हो रही तारीफ

जांच करने पर सामने आया कि KFC की डिपॉजिट राशि गलती से महिला के बैग में चली गई थी जिसके बाद जब ये लिफाफा पुलिस को वापस मिला तो उन्होंने फेसबुक पर जोआने को थैंक्‍स भी कहा.ऐसा करके महिला ने KFC के मैनेजर की भी नौकरी बचा ली. इस पूरी घटना से जुड़ा पोस्ट वायरल हो रहा है. जहां सोशल मीडिया यूज़र्स महिला की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Chandigarh University MMS: बाथरूम में छात्राओं का वीडियो बनाने वाली लड़की कौन है? जानिए मामले से जुड़ी हर बात

Mohali MMS Scandal: पुलिस का बड़ा खुलासा- आरोपी लड़की ने सिर्फ अपना ही वीडियो बनाया, किसी और का नहीं

Latest news