नई दिल्लीः आप बाजार केला खरीदने के लिए जाएं तो एक केले की कीमत ज्यादा से 10 रुपये हो सकती है या फिर 20 रुपये भी हो सकती है. हद से हद आप एक केले के लिए 100 रुपये तक दे सकते हैं. लेकिन एक केला खरीदने पर ब्रिटेन की एक महिला के साथ ऐसा कुछ हुआ जिससे महिला का सिर चकरा गया. महिला के साथ हुई इस घटना को जानकर आपका भी सिर चकरा जाएगा. महिला ने ऑनलाइन स्टोर से केला खरीदा जिसका बिल इतना आया की महिला के होश ही उड़ गए. ऑनलाइन स्टोर ने महिला को एक केले का बिल दिया 87 हजार रुपये जिसको देखकर महिला ने अपना सिर पकड़ लिया.

मामला ब्रिटेन के नॉटिंघम का है जहां बॉबी गॉर्डन नामक महिला ने शहर के एक मशहूर सुपमार्केट के ऑनलाइन स्टोर से कुछ सामान खरीदा जिसमें उन्होंने कुछ फल भी खरीदे जिसमें एक केला भी शामिल था. महिला ने जब पूरी खरीददारी करने के बाद ऑर्डर किया तो महिला का बिल 100 पाउंड के आसपास बना था. लेकिन जब सामान घर आया तो बिल देख कर महिला को दिन में ही तारे नजर आ गए. महिला को मिले सामाने के बिल में एक केले लिए कंपनी ने 930.11 पाउंड (87000) रुपये चार्ज लगाया था.

बिल देखने के बाद महिला ने इस बिल की कॉपी को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि मुझे ऑनलाइन खरीदा गया सामान मिला जिसके बिल में एक केले की कीमत 930.11 पाउंड चार्ज की गई है.जिसके बाद सामान भेजने वाली कंपनी ने बिल बनाते वक्त हुई गलती को स्वीकार किया. जिसमें एक केले की असली कीमत 11 पेंस की जगह गलती से 930 पाउंड लिख दी गई थी.

ओरल सेक्स को बढ़ावा दे रहे हैं बाहरी, याद रखें- मुंह खाने के लिए है- राष्ट्रपति

पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध, दिखाता था पोर्न फिल्में, ससुर बोला, लड़का है, मौज मस्ती करेगा ही

सावधान! कहीं गांजे का एडिक्ट तो नहीं हो रहा आपका बच्चा, इन लक्षणों से करें पहचान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App