नई दिल्ली. व्हिस्की के शौकीनों के लिए जैक डेनियल्स की ओर से बड़ी खुशखबरी है. दरअसल डेढ़ सौ साल पुराने व्हिस्की ब्रांड जैक डेनियल्स ने अपनी कॉफी लॉन्च की है. वर्ल्ड ऑफ कॉफी के साथ मिलकर बनाई जा रही टेनेसे व्हिस्की कॉफी को पूरी तरह से अराबिका कॉफी और सिग्नेचर ओल्ड नं. 7 के काम्बिनेशन से बनाया जा रहा है. लेकिन इसे इस तरह से तैयार किया गया है कि ये पूरी तरह से नॉन-अल्कोहॉलिक है. वर्ल्ड ऑफ कॉफी के अध्यक्ष चार्ली न्यूमेन ने बताया कि ‘हमारे उत्पाद में बेहतरीन स्वाद और सही मात्रा में कॉफी के साथ जैक डेनियल्स की खुशबू को भी प्रयोग किया जा रहा है.

रेगुलर और डीकैफीनेटेड दोनों ही रूप में लाई गई इस कॉफी को वैश्विक बाजार से 8.8 आउंस में खरीदा जा सकता है. ऐसे में अपने वीकएंड्स पर जैक डेनियल्स की व्हिस्की के बाद अगली सुबह जैक डेनियल्स की कॉफी से शुरु हो तो इससे बेहतर और क्या होगा. जैक डेनियल्स की वेबसाइट पर इस कॉफी के बारे में कुछ इस तरह बताया गया है.- हमारी कॉफी को 100 प्रतिशत अरेबिका के साथ जैक डेनियल्स टेनेसे व्हिस्की से बनाया गया है. इसके इस हर घूंट में आपको केरेमिल और वेनीला फ्लेवर की जैक डेनियल्स की ओल्ड नं. 7 टेनेसा व्हिस्की का स्वाद मिलेगा. इसी सिद्धांत पर वर्ल्ड ऑफ कॉफी भी काम करता है. 

गौरतलब है कि वर्ल्ड ऑफ कॉफी ने जैक डेनियल्स के साथ मिलकर इसे पहले भी ऐसा ही उत्पाद शुरु किया था लेकिन इसे साल 2011 में बंद कर दिया गया. इसको तैयार करने के लिए कॉफी बींस को लंबे समय के लिए व्हिस्की में छोड़ दिया जाता है लेकिन बाद में इसे भूने जाने के साथ ही इसमें से अल्कोहल का प्रभाव खत्म हो जाता है और इलाइची की खूबसूरत खुशबू रह जाती है.

आधी बोतल शराब पीकर राखी सावंत ने किया किसिंग सीन, 55 रीटेक के बाद सिंगर मीका सिंह की आई याद

MP: फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने पुलिस को बनाया बंधक, वर्दी पहन कर डायल 100 से किया लड़की को अगवा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App