July 17, 2024
  • होम
  • Viral Video: नदी पार करते हुए शख्स ने रखा खतरनाक जीव पर पैर, कुछ ऐसा हुआ जिसे देख दंग रह जाएंगे आप

Viral Video: नदी पार करते हुए शख्स ने रखा खतरनाक जीव पर पैर, कुछ ऐसा हुआ जिसे देख दंग रह जाएंगे आप

  • WRITTEN BY: Anjali Singh
  • LAST UPDATED : June 17, 2024, 4:50 pm IST

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए किसी भी वीडियो में बस कुछ हैरान कर देने वाला होना चाहिए तो वो वीडियो आसानी से वायरल होजाती है । ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक आदमी खतरनाक नदी पार करते हुए एक जलीय जीव पर पैर रख देता है और बुरी तरह से डर कर नदी में गिर पड़ता है।

पानी में छिपा था खतरनाक जीव

दरअसल, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स नदी पार करते समय एक खतरनाक पानी के जीव पर पैर रख देता है। जैसे ही वह पैर रखता है, उसे अहसास होता है कि उसने खतरनाक मछली स्टिंग्रे पर पैर रख दिया है। स्टिंग्रे मछली बेहद खतरनाक होती है और अपने दांत घुसा कर किसी भी इंसान को नुकसान पहुंचा सकती है।

शख्स का डर और नदी में गिरना

जैसे ही शख्स मछली पर पैर रखता है, मछली पहले कोई प्रतिक्रिया नहीं देती। लेकिन जब वह अपनी पूंछ हिलाती है, तो शख्स जोर से चीखता है और डर के मारे नदी में गिर जाता है। यह हैरान करने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखे वीडियो

 

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को @TheWorldOfFunny नाम के X अकाउंट से शेयर किया गया है, इस वीडियो को अब तक 95 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही यूजर्स भी वीडियो पर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “ये तो स्टिंग्रे मछली है जो बहुत खतरनाक होती है जिसने 2006 में ऑस्ट्रेलिया के मशहूर TV पर्सनैलिटी स्टीव इरविन को मारा था।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “इंसान को पता होना चाहिए कि जहां वह कदम रखेगा वहां क्या खतरा हो सकता है।”

यह वीडियो एक बार फिर साबित करता है कि जलीय जीवों के साथ किसी भी तरह की लापरवाही खतरनाक हो सकती है। ऐसे मामलों में सावधानी बरतनी चाहिए और यह जानना चाहिए कि जहां हम कदम रख रहे हैं, वहां क्या खतरे हो सकते हैं।

 

 

ये भी पढ़ें: IGI एयरपोर्ट पर दो मिनट तक बिजली गुल, यात्री परेशान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन