Thursday, June 30, 2022

Wedding Viral Video: JCB पर बैठकर शादी में पहुंचे दूल्हा-दुल्हन, फिर जो हुआ..

नई दिल्ली. सोशल मीडिया के दौर में वायरल वीडियोज़ ( Wedding Viral Video ) का चलन काफी तेज़ी से बढ़ रहा है, आज के दौर में हर छोटी बड़ी घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है. वीडियो वायरल होने के बाद कहीं लोग इसपर मज़ाक बनाते हैं तो कहीं लोग समाज सुधार की बातें करते हैं. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक शादी का है जहाँ दूल्हा-दुल्हन ने कुछ हटकर अंदाज़ में एंट्री करने के लिए JCB का इस्तेमाल किया, लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसपर लोगों की हंसी छूट पड़ी.

वायरल वीडियो पर आ चुके हज़ारो व्यूज़

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वेडिंग वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन बड़े ही फ़िल्मी अंदाज़ में JCB पर एंट्री करते हैं. दोनों, JCB पर बैठकर लोगों को हाय करते नज़र आते हैं, जिसके थोड़ी देर बाद ही JCB का बैकेट अचानक खुल जाता है और दोनों निचे गिर पड़ते हैं. कुछ लोग इसपर उनका मज़ाक उड़ाते हैं तो वहीं कुछ लोग जेसीबी अथॉरिटी की गलती बताते हैं. ‘

यह वीडियो ट्विटर पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, कुछ जेसीबी अथॉरिटी की गलती बता रहे हैं, कुछ इसपर हंस रहे हैं तो कुछ दूल्हा-दुल्हन की गलती बताते हुए कह रहे हैं कि शादी के समय ऐसा स्टंट करने की क्या ज़रूरत थी. यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, लेकिन यह वीडियो कहाँ और किस जगह का है इसकी पुष्टि अब तक नहीं हो सकी है.

यह भी पढ़ें:

PM Modi meets former PM Deve Gowda: प्रधानमंत्री मोदी ने की पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा से ख़ास मुलाक़ात

Drink Decoction to Increase Immunity इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए पिएं काढ़ा

 

SHARE

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->