नई दिल्ली, आपने कई शादियां देखी होंगी, कई शादियां ऐसी भी होंगी जिन्हें आप आज तक भूला नहीं पाए होंगे, लेकिन क्या आपने कोई ऐसी शादी देखी है जिसमें मेहमानों की विदाई के दौरान दूल्हा-दुल्हन खुद को ही आग के हवाले कर दें. जी हाँ, ऐसा सच में हुआ है, और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

कपल ने दिखाया अजीब-ओ-गरीब करतब

एक अमेरिकी स्टंट कपल अपनी वेडिंग थीम को लेकर चर्चा में बना हुआ है, प्रोफेशनल स्टंट करने वाले एंबर बैंबर और गाबे जोसेप की जोड़ी ने अपने मेहमानों को ‘हंगर गेम्स’ स्टाइल के करतब दिखाए. फूलों की बरसात की जगह उन लोगों ने आग से करतब दिखाए, लड़की ने फायर-प्रूफ गाउन पहन रखा था तो वहीं लड़के ने सूट पहन रखा था. उन्होंने एंटी-बर्न जेल लगाया और फिर आग की लातों के बीच चलते रहे.

एंबर ने अपने बुके को ओलंपिक टॉर्च की तरह पकड़ रखा था. फिर उन दोनों ने आग में चलना शुरू कर दिया. उनके पीठ के पीछे से आग की लपटें उठने लगी लेकिन वो दोनों आराम से चलते रहे. और आग की लपटें बढ़ती रही. इस दौरान हस्बैंड गाबे महमानों की तरफ वेव करने लगे. आखिर में वह दौड़ते हुए एक जगह जाकर घुटनों के बल होकर बैठ गए.

वहां उनके हेल्पर्स फायर एक्सटिंग्विशर के साथ खड़े थे. कपल के पहुंचते ही उन लोगों ने आग को बुझाया. इसका एक स्लो मोशन वीडियो शेयर करते हुए गाबे ने लिखा- आशा करते हैं कि जीवन भर हमारे दिलों में आग की ज्वाला इसी तरह धधकती रही. इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं, कुछ लोग वीडियो पर लोग इस कपल को बधाइयां दे रहे हैं. तो कुछ उनके स्टंट को लीजेंडरी और अमेजिंग बता रहे हैं.

 

कांग्रेस चिंतन शिविर: 5 साल काम करने पर मिलेगा टिकट, एकमत से पास हुआ प्रस्ताव

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर