मुंबई: मुंबई के एक इलाके से हैरतअंगेज वीडियो सामने आया है जिसे कोई भी देखकर चौंक जाए. दरअसल मुंबई के एक इलाके में पाइप लाइन फट जाने से पूरी सड़क पर पानी भर गया. उस समय वहां काफी सारे लोग भी मौजूद थे और कई गाड़िया भी खड़ी थी. अचानक वहां खड़ी एक बोलेरो कार के नीचे से तेजी से पानी निकलने लगा. जैसे ही लोग वहां से दूर हटे, कार के नीचे से इतना तेज पानी का प्रेशर बाहर आया कि उसने पूरी लंबी-चौड़ी कार को आसमान में उड़ा डाला. इस नजारे को देखकर वहां मौजूद लोग हैरान हो गए.

गौरतलब है कि यह मामला मंगलवार शाम मुंबई के बोरीवली इलाके का है. अक्सर आपने लोगों के मुंह से आपने सुना होगा कि पानी पत्थर पर निशान डाल देता है लेकिन पानी एक गाड़ी कैसे उड़ा सकता है यह आपको वीडियो के अंदर देखकर भरोसा होगा. शुरूआत में इस वीडियो में सड़क पर पानी भरा नजर आ रहा है. वहां काफी संख्या में लोग भी मौजूद हैं. सड़क पर ही कुछ गाड़ियां भी खड़ी है.

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक सफेद रंग की गाड़ी को पानी में फंसी होने के कारण निकालने की कोशिश में लगे हुए हैं कि अचानक उनके बराबर में खड़ी एक बोलेरे गाड़ी के नीचे से पानी की तेज धारा निकलनी शुरू हो जाती है. जैसे ही लोग अफरा-तफरी में वहां से भागने की कोशिश करते हैं तभी अचानक पानी के विशाल प्रेशर की वजह से गाड़ी जमीन से 10-15 फीट ऊपर उठ जाती है. गौरतलब है कि यह नजारा देख वहां मौजूद लोग दंग रह गए. कई लोगों ने पूरे मामले की वीडियो भी बनाई.

Video: पेड़ के तने से निकल रही पानी की धार, लोग बता रहे कुदरत का चमत्कार

गले में अजगर की माला डालकर सपेरे ने दी मौत को दावत, देखें वीडियो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App