नई दिल्ली. कहते हैं प्यार में डूबे लोग दुनिया की परवाह नहीं करते. ऐसा ही कुछ यूरोप के मोनाको में एक कपल ने कर दिखाया है. गौरतलब है कि सड़क से गुजर रहे लोगों का मुंह उस समय खुला रह गया, जब उन्होंने एक पांच सितारा होटल के एक कमरे की बालकनी में कपल को खुलेआम सेक्स करते देखा. यहीं नहीं कुछ लोग वहां वीडियो भी बनाने लगे. अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला मोंटे कार्लो के हर्मीटेज नामक पांच सितारा होटल का है. होटल के कमरे की बाल्कनी में सेक्स कर रहे इस कपल की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है. करीब 1 लाख 50 हजार रुपए 1 दिन के किराए वाले इस लग्जरी होटल में रूका ये गेस्ट कपल मदहोशी में इतना खो गया कि उन्होंने एक दूसरे को प्यार करने के लिए दुनिया तक की शर्म नहीं की.

इमेज क्रेडिट ( द सन)

कपल होटल में हो रही एक पार्टी के संगीत की गति के अनुसार सेक्स करने में लगे रहे. नीचे सड़क से गुजर रहे लोगों ने जब यह नजारा देखा तो वे दंग रह गए. कई लोगों ने वहां रुककर वीडियो बनानी शुरू कर दी. वहीं कई लोगों ने उनपर फनी कमेंट भी मारे. इसी बीच सेक्स करते हुए जब लड़की की नजर नीचे उनकी वीडियो बना रहे लोगों पर गई तो रुकने बजाए उल्टा हंसना शुरु कर दिया.

हालांकि, लोगों को देखते करीब 1 मिनट बाद कपल अपने कमरे के अंदर चला गया. जिसके बाद दोनों कपल की सेक्स करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. वीडियो करीब 40 सेकेंड का है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि यह कपल कैसे बेशर्मी के साथ होटल के कमरे की बालकनी में सेक्स कर रहे हैं. यहां तक की दोनों को इस बात तक की फिक्र नहीं है कि लोग उनकी वीडियो बना रहे हैं.

वीडियो देखने के लिए नीचे द सन वेबसाइट की खबर क्लिक करें 

VIDEO : 2 साल की मासूम बच्ची को पिता ने जबरदस्ती पिलाई सिगरेट, गिरफ्तार

नकदी किल्लत के बीच गुजरात के लोक गायक पर बरसे नोट, वीडियो वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App