Wednesday, February 1, 2023
spot_img

4500 का सूट पहनकर अपने जश्न में बैठा कुत्ता, 350 मेहमानों ने खाई दावत

नई दिल्ली : ये पूरा मामला झारखंड के धनबाद से सामने आया है जहां एक शख्स ने अपने पालतू कुत्ते का जन्मदिन बड़े ही ख़ास अंदाज़ में बनाया. दरअसल इस जश्न को देख कर इलाके के ही नहीं बल्कि जिले के लोग हैरान हैं.हर तरफ पालतू जानवर के इस जन्मदिन की चर्चा हो रही है जहां शख्स ने अपने पालतू कुत्ते के बर्थडे पार्टी का भव्य आयोजन किया. ये आयोजन करने वाला शख्स और अपने पालतू कुत्ते के प्रति उसका प्यार अब चर्चा का केंद्र बना हुआ है.

 

दावत में पहुंचे 350 लोग

गौरतलब है कि धनबाद के लोयाबाद की ये पूरी घटना है. जहां एक शख्स ने अपने कुत्ते का बर्थडे मनाया. पार्टी का आयोजन बेहद भव्य तरीके से किया गया जिसमें करीब 350 लोगों को बर्थडे-कार्ड भेजकर आमंत्रित किया गया.

पालतू की आरती उतारी

कार्ड देखने वाला हर कोई हैरान रह गया. ये हैरानी उस वक्त और बढ़ गई जब इस समारोह में करीब 350 लोग बतौर गेस्ट हाउस पहुंचे. आयोजन में लोगों के पहुंचने पर कुत्ते को तिलक लगाकर उसकी आरती उतारी गई.

गिफ्ट में मिला सोना

मालिक ने अपने पालतू कुत्ते का केक काटा जैसे वह उनका बेटा हो. इस बीच लोगों ने उसे गिफ्ट भी दिए जिसमें तीन सोने के लॉकेट भी थे. इस दौरान ख़ास बात ये रही कि पालतू कुत्ता जिसका नाम अक्सर है उसे 4500 रुपये का सूट पहनाया गया था. अक्सर से घर परिवार के लोगों का ख़ास जुड़ाव है जहां उसे परिवार के किसी सदस्य की ही तरह रखा जाता है. वह सभी सदस्यों के साथ ही खाना खाता है और सोता है.

सड़क से मिला था कुत्ता

अक्सर के मालिक का कहना है कि वह जब पंजाब में काम किया करते थे तो लोगों को कुत्तों और पालतू जानवरों को खाना खिलाते हुए देखा करते थे. इससे उन्हें समझ आया कि कुत्तों के साथ किस तरह का व्यवहार किया जाता है. इसके बाद उन्हें एक दिन सड़क पर कुत्ता मिला जिसे उन्होंने गोद ले लिया और आज उन्होंने अपने पालतू का जन्मदिन बनाया है.

इजराइली फिल्म मेकर लैपिड बोले- अश्लील और प्रोपेगेंडा बेस्ड है ‘द कश्मीर फाइल्स

ब्रिटेन में सबसे बड़ी आबादी अल्पसंख्यक होने की ओर जनगणना रिपोर्ट्स में खुलासा : पहली बार आधे से भी कम रह गए ईसाई, 44% बढ़ी मुस्लिमों की जनसंख्या

Latest news