नई दिल्ली, आये दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है. इन दिनों भी एक महिला पुलिस कर्मी की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में पुलिसकर्मी अपने कन्धों पर एक बुज़ुर्ग महिला को उठाए दिखाई दे रही है.

तपती गर्मी में महिला पुलिसकर्मी चली 5 किलोमीटर

एक बार फिर सोशल मीडिया पर मानवता की मिसाल पेश करती तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जहां एक महिला पुलिसकर्मी ने रेगिस्तान की तपती गर्मी में एक बुज़ुर्ग को अपने कंधे पर बैठा कर कुल 5 किलोमीटर का सफर तय किया. जानकारी के अनुसार ये वृद्ध महिला गुजरात के कच्छ में किसी मंदिर में मोरारीबापू की रामकथा सुनने आयी थी. लेकिन इसी बीच वृद्ध महिला बेहोश हो जाती है.

मानवता का दिया उदाहरण

वृद्ध महिला के बेहोश होने के बाद महिला पुलिसकर्मी ने मानवता का उदाहरण देते हुए इस महिला की मदद की. महिला को सही सलामत उसके घर पहुंचाया गया है. लेकिन इस घटना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं. जिसपर लोग पुलिसकर्मी की जमकर तरीफ कर रहे हैं. इतना ही नहीं बल्कि खुद राज्य के गृहमंत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर महिला की प्रशंसा की है.

क्या बोले राज्य गृह मंत्री?

गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने अपने ट्विटर पर पुलिस कर्मी की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, ‘खाकी की मानवता. कच्छ के रापर में मोरारीबापू जी की कथा सुनने पैदल चलते जा रहे 86 वर्षीय बुजुर्ग को स्वास्थ्य परेशानी होने के कारणवश महिला पुलिस अधिकारी वर्षाबेन परमार ने उन्हें 5 किमी तक अपने कंधों पर बैठाकर गंतव्य स्थान तक पहुंचाकर सेवा का उत्कृष्ट उदाहरण पेश किया.’ इसके अलावा अन्य सोशल मीडिया यूज़र्स भी महिला की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर