Tuesday, December 6, 2022

T20 World Cup: पाकिस्तानी मैच से अधिक इस मिस्ट्री गर्ल की खूबसूरती के चर्चे

नई दिल्ली : पाकिस्तान की टीम T20 World Cup 2022 के फाइनल में पहुंच चुकी है. सेमीफाइनल में पकिस्तान ने न्यूजीलैंड को कड़ा मुकाबला दिया था. इसके बाद पाकिस्तान ने जीत हासिल कर अपना फाइनल का टिकट भी कटा लिया है. मैदान में खिलाड़ियों समेत पवेलियन में दर्शकों का जोश पाकिस्तान की जीत से हाई हो गया था. इस दौरान एक पाकिस्तानी महिला फैन पर कैमरा पड़ा जिनकी एक झलक ने सभी को उनकी खूबसूरती का दीवाना बना दिया है. ये पाकिस्तानी महिला फैन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

कौन है वायरल गर्ल?

सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग इस पाकिस्तानी महिला फैन के बारे में पूछने लगे. ये पाकिस्तानी फैन T20 World Cup के पहले सेमीफाइनल में टीम पाकिस्तान को जोरदार चेयर कर रही थीं. पवेलियन से वह कभी फ्लाइंग किस देती तो कभी हाथ हिलाकर पाकिस्तानी टीम की हौसला बढ़ाती. इस दौरान कैमरामैन भी बार-बार लड़की पर फोकस कर रहा था. आइए अब आपको बताएं कि कौन है ये पाकिस्तानी मिस्ट्री गर्ल. ख़बरों की मानें तो इस वायरल गर्ल का नाम नताशा है. मूल रूप से नताशा पकिस्तान की हैं लेकिन उनका जन्म ऑस्ट्रेलिया भी हुआ है.

इंस्टा पर आई फॉलोवर्स की बाढ़

नताशा ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रहती हैं और यहीं पली बड़ी हैं. अपने इंस्टा बायो में उन्होंने खुद को पंजाबन लिखकर बताया है. सेमीफाइनल में पाकिस्तान को चेयर करने के बाद अब नताशा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. खासकर इंस्टाग्राम पर उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है. वायरल होने से पहले तक उन्हें केवल 1500 लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते थे जो एकाएक बढ़कर 35 हजार से अधिक हो गए हैं. हालांकि उन्होंने अपना ये अकाउंट प्राइवेट कर लिया है. क्योंकि लोग उनके नाम से कई फ़र्ज़ी अकाउंट बना रहे हैं. उन्होने अपने सभी फॉलोवर्स को इन फेक अकाउंट्स को रिपोर्ट करने की भी रिक्वेस्ट की है. इसके बाद उन्होंने अपना एक वीडियो भी जारी किया जिसमें उन्होंने अपनी रियल आईडी बताई है.

यह भी पढ़ें-

EWS आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट की मुहर, 3 सवालों के जवाब पर अदालत ने दिया फैसला

EWS आरक्षण को हरी झंडी, सुप्रीम कोर्ट ने गरीब सवर्णों के हक में दिया फैसला

Latest news