Saturday, December 10, 2022
गुजरात नतीजे (182/182)  हिमाचल नतीजे (68/68) 
BJP - 156 BJP - 25
AAP - 05 CONG - 40 
CONG - 17  AAP - 00
OTH - 04  OTH - 03 

गुजरात में भाजपा की प्रचंड जीत पर क्या बोला विदेशी मीडिया ?

0
गांधीनगर. बीते दिन गुजरात और हिमाचल चुनाव के नतीजे आए हैं. गुजरात में भाजपा ने भारी बहुमत के साथ जीत हासिल की है. भाजपा...

पठान: फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग, गोल्डन बिकनी में दीपिका ने दिखाया जादू

0
मुंबई: शाहरुख खान इन दिनों खूब चर्चा में है और उतनी ही चर्चा में हैं उनकी फिल्म पठान। मेकर्स फिल्म को लेकर दर्शकों को...

गुजरात-हिमाचल के नतीजों का राजस्थान कनेक्शन, गहलोत नपेंगे?

0
नई दिल्ली. गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनाव के नतीजे आ गए हैं, एक राज्य में कांग्रेस को मुंह की खानी पड़ी तो वहीं दूसरे...
vaani kapoor

इस एक्ट्रेस के बेटे ने ही कर दी माँ की हत्या, नदी में फेंका...

0
मुंबई: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। कुछ दिनों से जुहू में एक 74 वर्षीय महिला की हत्या...

बिग बॉस 16: शहनाज को देखकर सलमान खान को आया सीजन-13 याद, अभिनेत्री से...

0
मुंबई; बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में शहनाज गिल अपना नया गाना घनी सयानी’ का प्रमोशन करने पहुंची थी। जी हाँ! अभिनेत्री उसी...

70 साल के गरीब बुजुर्ग पर आया 19 वर्षीय का दिल, कहा- अब तो शादी करुँगी!

नई दिल्ली: प्रेम (love) शब्द को सुनते ही हर किसी के दिल में एक एक अजीब सी हलचल होने लगती है. लव स्टोरीज हमेशा से ही खूबसूरत होती हैं लेकिन जब बात समाज के बंधनों को तोड़ने की आती है तब प्रेम और भी खास हो जाता है. ऐसी ही दिल को लुभाने वाली एक प्रेम कहानी सरहद पार पाकिस्तान से सामने आई है. यह एक ऐसी कहानी है जिसमें पहली नजर में ही लड़की को एक 70 साल के बुजुर्ग पर दिल आ जाता है. प्रेम में अक्सर लोग समाज, मजहब/जाती, उम्र, रंग-रूप की परवाह नहीं करते हैं. इसी तरह का एक वाकया हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से सामने निकल कर आ रहा है.

 

गरीब बुजुर्ग से पहली नजर में हुआ प्यार…

जिस लव स्टोरी के बारे में हम आपको बताने वाले हैं उसमें महज 19 साल की एक लड़की को एक गरीब बुजुर्ग से मोहब्बत हो गई. जिसके बाद इश्क़ में पड़ी लकड़ी ने समाज के बंधनों को धता बताते हुए अपने प्रेमी से निकाह कर लिया.

 

लाहौर के हैं दोनों

 

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कहानी में लड़की का नाम शमाइला है और बुजुर्ग प्रेमी का नाम लियाकत है. मशहूर यूट्यूबर सैयद बासित अली से बातचीत के दरमियान दोनों प्रेमी जोड़े ने बताया कि कैसे पहली नजर में दोनों को एक-दूसरे से मोहब्बत हो गई जिसके बाद दोनों ने निकाह भी पढ़ा. दोनों लाहौर में रहते हैं.

 

दिल जवां होना चाहिए, उम्र में क्‍या है?

 

शमाइला और लियाकत की प्रेम कहानी कुछ यूँ शुरू हुई कि एक बार शमाइला कहीं जा रही थी. उसी रस्ते से बेफिक्र होकर लियाकत भी कहीं जा रहे थे. लियाकत अपने लबों से धीरे-धीरे कोई गाना गुनगुना रहे थे. बस जैसे ही शमाइला की नजर लियाकत पर पड़ी दोनों को पहली नजर में प्यार हो गया. फिर दोनों के दरमियान बात-चीत भी हुई और शुरू हुई यह अनोखी मोहब्बत की दास्तान। इसी बातचीत में लियाकत ने कहा कि, “दिल जवां होना हिए, उम्र से क्या करना है.”

 

 

लड़की ने कहा- अब तो शादी करुँगी!

 

खबर के अनुसार, शमाइला के घरवालों ने इस रिश्ते को लेकर ऐतराज जताया लेकिन फिर कुछ वक्त बाद वह राजी हो गए. इसके बाद दोनों ने तुरंत ही निकाह पढ़ा गया. फिलहाल शमाइला का कहना है कि वह लियाकत के साथ बेहद खुश हैं. दोनों की यह कहानी पाकिस्तान के साथ-साथ अन्य देश में भी वायरल हो रही है.

 

यह भी पढ़ें:

उर्फी ने पहनी एयरपोर्ट पर ब्रा, लोग बोले ये क्या है……?

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, यूजर ने कर दी सनी लियोन से तुलना

 

 

 

Latest news