नई दिल्ली. कई बार गली कूचों में ऐसा टैलेंट देखने को मिल जाता है जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर पाते. ऐसे ही एक प्रतिभाशाली व्यक्ति का वीडियो इन दिनों खूब चर्चा में हैं. यह एक मामूली केले बेचने वाले का वीडियो है जो कि केले को एक अनोखे अंदाज में बेच रहा है. शख्स बॉलीवुड के गाने ‘ऐसे न मुझे तुम देखो’ की धुन को पकड़कर ‘ऐसे न मुझे तुम देखो केले के करीब आओ’ गाकर केले बेच रहा है. इस वीडियो को देखकर कोई भी हंस पड़ेगा. हालांकि केले वाले के इस दिलचस्प अंदाज को मानना पड़ेगा जो भरे बाजार में किसी का भी ध्यान खींच ले. पहले भी कई छोटे मोटे सब्जी वालों को ऐसे अपने ग्रहकों का ध्यान खींचते देखा गया है.

ये वीडियो ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर-1 और  2’ की वजह से खास पहचान रखने वाले स्क्रीनराइटर और एक्टर जीशान कादरी ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है- “गुड मॉर्निंग! ये वीडियो आज सुबह ही मुझे मिला है…इसे देखकर हंसी रुक ही नहीं रही है.”

Good Morning!! Got the video this morning… can’t stop laughing ? ??

A post shared by Syed Zeeshan Quadri (@zeishanquadri) on

बता दें कि जीशान कादरी को फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के दोनों भागों में डेफिनेट के किरदार के लिए जाना जाता है. इन फिल्मों के बाद वे गैंगस्टर’ और ‘रिवॉल्वर रानी’ जैसी फिल्मों में भी दिखाई पड़े. मनोज वाजपेयी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लीड रोल वाली गैंग्स ऑफ वासेपुर के दोनों पार्ट्स का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था. जीशान झारखंड के रहने वाले हैं. उनके पिता सिविल इंजीनियर थे.

सगाई के फौरन बाद तेज प्रताप यादव को उदासी ने घेरा, ट्वीटर पर बोले- मिस यू पापा

एक मोबाइल फोन के लिए पायलट ने दो घंटे तक लटका दी एयर इंडिया की फ्लाइट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App