नई दिल्ली. पहले के समय भारतीय शादियों के कामकाज के दौरान दुल्हन लाज शर्म के साथ चुपचाप एक ओर बैठी रहती थी. लेकिन आजकल की लड़कियां काफी खुशी के साथ अपनी शादी को न सिर्फ एंजवॉय करती हैं बल्कि बेपरवाह होकर झूमती भी हैं. लेकिन हाल ही में एक दुल्हन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस  वीडियो में खास ये है कि दुल्हन ने चोली के नीचे जींस पहनी हुई है.

हाथों में चूड़ा पहनकर, महंदी लगे हाथों के साथ डांस करते हुए दिख रही इस दुल्हन का नाम रशिका यादव है. पंजाबी गाने पर रशिका के इस डांस विडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. पंजाबी सिंगर मनकिर्त ओलख के ‘कदर’ गाने पर डांस कर रही रशिका के विडियो शानदार है. दुल्हन पंजाबी गाने पर गिद्दा कर रही है. रशिका यादव की शादी दिल्ली के तिवोली में 12 मार्च को ही हुई है और  विडियो शादी से ठीक पहले शूट किया गया है. रशिका पिछले 16 सालों से कत्थक भी करती रही हैं.

वेडिंग फोटोग्राफर प्रियंका कंबोज चोपड़ा ने अपने स्टूडियो के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है. साथ ही इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि- ‘आपने दुल्हन को डांस करते हुए देखा होगा, लेकिन इनकी तरह नहीं!’ क्योंकि दुल्हन मनकिर्त के गाने पर डांस पर रही है तो ऐसे में उन्होंने भी इस वीडियो को शेयर किया है. क्योंकि दुल्हन मनकिर्त के गाने पर डांस पर रही है तो ऐसे में उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर किया है.

VIDEO: कैच लेते वक्त सिर के बल गिरा यह पाकिस्तानी क्रिकेटर, अस्पताल में कराया गया भर्ती

VIDEO: कभी देखा है इतना बड़ा लाइटर, आग उगलते हुए इसे देखेंगे तो दंग रह जाएंगे आप

VIDEO: पीएसएल में फिर से मैच फिक्सिंग का शक, अंपायर के इस फैसले पर उठ रहें सवाल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App