July 17, 2024
  • होम
  • VIDEO: दिन दहाड़े कार लूटकर फरार होने लगा चोर, फिर जो हुआ…

VIDEO: दिन दहाड़े कार लूटकर फरार होने लगा चोर, फिर जो हुआ…

नई दिल्ली: पहले के समय में सिर्फ मैनुअल कारें होती थीं जिसमें गेयर होते थे. लेकिन धीरे-धीरे ऑटोमैटिक गाड़ियां चलने लगीं और इनमें गेयर नहीं होता. सिर्फ एक्सेलरेटर की मदद से ही गाड़ी आगे बढ़ती है. जो लोग शुरुआत से ही ऑटोमैटिक गाड़ियां चलाते आ रहे हैं उन्हें गेयर वाली गाड़ियां चलाने में दिक्कत होती है. ऐसा ही एक चोर के साथ भी हुआ है. उसने पहले तो दिन दहाड़े कार लूटी फिर उसी में बैठकर फरार होने लगा, लेकिन जब कार मैनुअल निकली, तब वो बुरी तरह से फंस गया. जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट @diorite_autos पर पोस्ट किया गया है, जिसमें एक चोर बीच सड़क पर गाड़ी चुराने की कोशिश करता नजर आ रहा है. आजकल ऐसे फेक वीडियोज भी बनते हैं, इस स्थिति में यह नहीं कहा जा सकता कि ये चोरी की सही घटना है या नहीं. इस वीडियो में एक कार से बंदूक लेकर चोर निकलता है और सामने वाली गाड़ी के सामने खड़ा होता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Diorite_autos (@diorite_autos)

चोर निकला नौसिखिया

इसके बाद वो कार चालक को बाहर निकालता है जिसके बाद कार चालक डरकर भाग जाता है. फिर चोर खुद कार में बैठकर उसे चलाने की कोशिश करता है. गाड़ी कुछ दूर आगे बढ़ती है फिर रुक जाती है. वीडियो शेयर करते हुए बताया गया है कि चोर को मैनुअल गाड़ी चलानी नहीं आती थी. जिसके चलते उसे ये समस्या हो रही थी. चोर गाड़ी नहीं चला पा रहा था. उतनी देर में चोर के पास पुलिस आ जाती है और शख्स अपने दोनों हाथों को हवा में उठाए कार से बाहर आ जाता है. वहीं इस वीडियो को दो लाख से अधिक लोगों ने देख चुके हैं जबकि कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Also read….

बॉर्डर 2′ की रिलीज डेट का ऐलान, आलिया भट्ट फिर हुईं डीपफेक का शिकार…

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन