नई दिल्ली. कहा जाता है कि सड़क पर दुर्घटना से बचने के लिए संभलकर गाड़ी चलानी चाहिए. लेकिन कैसा हो अगर गलती किसी और की हो और एक्सीडेंट किसी और का हो जाए. चीन की एक सड़क का एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है. इस वीडियो में एक आदमी अचानक बीच सड़क पर अपनी गाड़ी को इसलिए रोक देता है क्योंकि वह गलती से टर्न लेना भूल गया और सही रास्ते पर मुड़ने के लिए उसने अचानक बीच सड़क पर ही अपनी गाड़ी रोक दी. इसके बाद जो हुआ उसे देखकर कोई भी घबरा जाएगा. इसके बाद पीछे से आ रहे ट्रक के ड्राइवर को कुछ समझ नहीं आता और वह कार को बचाता हुआ आगे बढ़ कर बुरी दुर्घटना का शिकार हो जाता है. इसके बाद उसके पीछे से एक लॉरी आती दिखाई पड़ती है जो स्थिति को समझते हुए ब्रेक लगाने की कोशिश करती है जिस कारण वह बुरी तरह से मुड़ जाती है. ऐसे में लॉरी दुर्घटना का शिकार होते होते बचती है. इस बीच इस घटना का मुख्य कारण वह कार आराम से अपने रास्ते निकल जाती है.

इस वीडियो के सांघाइस्ट ने फेसबुक पर पोस्ट किया है और इसे अब तक 2.2 लाख लोग देख चुके हैं, 4200 लोगों ने इसे लाइक किया है जबकि इसे 3000 बार शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग दुर्घटना का कारण कार ड्राइवर को खूब भला बुरा कह रहे हैं जिसकी बेवकूफी से ये सब हुआ है. इस कार के ड्राइवर को अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है.

"Whoops! Missed my exit…"

"Whoops! Missed my exit…"

Posted by Shanghaiist on Monday, 9 April 2018

VIDEO: ट्रेन की छत पर चढ़ कर हंगामा कर रहा था PMK कार्यकर्ता, हाईटेंशन लाइन ने पल भर में फूंक डाला

VIDEO: CSK से मिली हार के बावजूद शाहरुख खान संग KKR के खिलाड़ियों ने लगाए ठुमके

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App