कुआलालुंपुरः धर्म के नाम पर बवाल आम बात है लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है कि जो सांप्रादायिक सौहार्द्र की मिसाल पेश कर रहा है. यह वीडियो किसी गुरुद्वारे का है जिसमें देखा जा सकता है कि गुरुद्वारे में गुरुवाणी के बीच एक शख्स नमाज पढ़ रहा है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है, लोेग इसे काफी लाइक कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये वीडियो मलेशिया के किसी गुरुद्वारे का है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गुरुद्वारे में जहां एक तरफ लोग गुरुवाणी का आनंद ले रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ एक मुस्लिम युवक नमाज पढ़ रहा है. नमाज पढ़ रहा व्यक्ति नीली टी-शर्ट में नजर आ रहा है. इस वीडियो को 24 घंटे में करीब 45 बार शेयर किया जा चुुका है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गुरुद्वारे में युवक चोरी-छिपे नहीं बल्कि सबके सामने नमाज अदा कर रहा है.

वायरल हो रहा यह वीडियो संदेश दे रहा है कि मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना और धर्म-जाति के आधार पर बंटवारा और छूआछूत गलत है. किसी भी धर्म में अहिंसा का पाठ नहीं पढ़ाया जाता. सभी धर्म शांति और भाईचारे के साथ जीवन जीने का संदेश देते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो भी कुछ ऐसा ही संदेश दे रहा है जिसमें एक मुस्लिम युवक गुरुद्वारे में नमाज पढ़ता दिख रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- Kerala Floods: राहत कैंप में तब्दील हुई मस्जिद, बाढ़ में बेघर हुए हिंदू परिवारों को दी जा रही शरण

CM चंद्रशेखर राव का ऐलान- तेलंगाना में पुजारियों कोे मिलेगी सरकारी कर्मचारियों जैसी सैलरी