मैड्रिडः स्पेन के मजोकरा स्थित पाल्मा दा मजोकरा एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट का इंतजार करना इतना यादगार बन गया कि शायद ही वे कभी इसे भूल पाएं. दरअसल खराब मौसम के चलते कई फ्लाइट्स डिले हो गई जिसके बाद यात्री अपनी फ्लाइट का इंतजार कर बोर हो रहे थे. इसी बीच एक स्वीस डांस ट्रूप ने लोगों को एंटरटेन करने के लिए एयरपोर्ट पर ही सालसा करना शुरु कर दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कपल एयरपोर्ट पर बेहतरीन डांस कर रहे हैं.

मिली जानकारी के कोरीन (24 वर्षीय) जो कि स्विटजरलैंड से हैं अपनी कलीग शेनिडर रफेल के साथ डांस कर रहे हैं. एयरपोर्ट पर इनके स्काइवॉक औऱ सालसा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं इनके ट्रूप के अन्य साथी इनका वीडियो बना रहे हैं. एयरपोर्ट पर डांस कर रहे कपल को डांस देख बोर हो रहे यात्रियों का मनोरंजन हो गया. 

पिछले छह सालों में कई जगह डांस की प्रस्तुति दे चुकीं कोरीन ने बताया कि हमें अच्छा लगा कि हमारे डांस को सब मोबाइल के कैमरे में कैद कर रहे थे. इससे हमारा भी टाइम पास हो गया और वहां अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रहे यात्रियों को भी बोर नहीं होना पड़ा. बता दें कि ये वीडियो स्पेन के पाल्मा दा मजोकरा एयरपोर्ट का है. जहां एक कपल ने एयरपोर्ट पर डांस प्रस्तुति दी. 

यह भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे की सेक्सी फोटो, रोमांटिक अंदाज में बोलीं- मुस्कुराने की वजह तुम हो

उर्वशी रौतेला ने पूरा किया झिगांट वर्कआउट चैलेंज, सेक्सी फिटनेस वीडियो शेयर कर करण जौहर को किया नॉमिनेट

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App