नई दिल्ली. तेलांगना से एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है, जहां एक सड़क पर एक बाइक और मिनी ट्रक की जोरदार टक्कर हुई. टक्कर इतनी तेज की बाइक और ट्रक की भिड़ंत बाइक सवार कई फीट तक हवा में उछला और करीब तीन-चार बार हवाओं में गुलाटी खाकर वापस सड़क पर गिर गया. ऐसे में हैरान करने वाली बात यह थी कि इतने बुरे एक्सीडेंट के बावजूद बाइक सवार शख्स को कोई चोट नहीं आई और वह वापस जाकर अपनी बाइक उठाकर जाने लगा.

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले का बताया जा रहा है. दरअसल यहां एक राजनीतिक रैली की वजह से एक तरफ की सड़क बंद की हुई थी, जिसकी वजह से 1 ही सड़क पर दोनों ओर से वाहन आ जा रहे थे. ऐसे में वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मिनी ट्रक और बाइक एक दूसरे के सामने से आ रही हैं और दोनों की जोरदार टक्कर हो जाती है. टक्कर के बाद बाइक सवार पहले हवा में उछलता है और सड़क पर आ कर गिर जाता है.

हालांकि ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोई’ कथन इस बात को सच करता है. दरअसल इस तरह के एक्सीडेंट के बाद भी बाइक सवार का बचना किसी चमत्कार से कम नहीं था. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सड़क पर गिरने के कुछ सेकेंड बाद ही बाइक सवार उठकर अपनी बाइक उठाने लगा. बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले वायरल वीडियो में शिवराज सिंह बने बाहुबली