नई दिल्ली. रूस में फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप के लिए लाइव रिपोर्टिंग कर रहे कोरिया के पत्रकार को दो महिलाओं ने अचानक किस कर लिया. इस अजीब सी घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.ये घटना 28 जून की है. जियोन वांग योर नाम का रिपोर्टर कोरियाई टीवी चैनल एमबीएन के लिए काम करता है. रिपोर्टिंग के दौरान किस किए जाने से पहले तो वह चौंक गया लेकिन बाद में हंस पड़ा. मामले को सेक्सुएल हरासमेंट बताते हुए इसपर बहस छिड़ गई है.

रिपोर्टर को जब पहली बार एक महिला ने किस किया तो उसने कोई प्रतिक्रिया नहीं दिखाई लेकिन जैसे है दोबारा एक अन्य महिला ने उसे किस किया तो उसकी हंसी नहीं रुकी.

ऐसा ही कुछ कोलंबियाई संवाददाता जूलियथ गोंज़ालेज़ थेरान के साथ हुआ था जब वे रूस में रिपोर्टिंग कर रहीं थी कि अचानक एक रूसी व्यक्ति ने आकर उन्हें किस कर लिया. बाद में रूसी युवक ने रिपोर्टर से माफी मांगी. इसपर जूलिश ने कहा था कि मैं लाइव रिपोर्टिंग के लिए काफी देर से तैयार कर रही थी. लेकिन जैसे ही मैंने रिपोर्टिंग शुरू की एक प्रशंसक ने मौके का फायदा उठाकर मुझे किस कर लिया. जब तक मैं कुछ समझ पाती वह वहां से भाग खड़ा हुआ. उन्होने इस घटना का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था. उन्होंने लिखा था कि पसंद और शोषण में अंतर समझने की जरूरत है.

गुड़गांव के मसाज पार्लर में विदेशी सेक्स रैकेट, थाइलैंड, मणिपुर और यूपी की 11 लड़कियां समेत कोरिया और चेन्नई के लड़के गिरफ्तार

पुणे के गुरुकुल का तुगलकी फरमान, छात्राओं को पहनने होंगे खास रंग के इनरवियर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App