जोधपुर. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो के अनुसार शादी में एक कपल नाचता दिखाई दे रहा है. शादी में नाचता हुआ ये लड़का अचनाक से गिर पड़ता है और वहीं उसकी मौत हो जाती है. शादी में मौजूद लोगों को लगा लड़का मजाक कर रहा है लेकिन कुछ देर बाद भी लड़का नहीं उठा तो सब हैरान रह गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये वीडियो जोधपुर का बताया जा रहा है. वहीं लड़के का नाम विजय ढेलडिया. सोशल मीडिया पर विजय और उसकी दोस्त का ये डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि विजय किसी शादी में शामिल होने जोधपुर पहुंचा था जहां अचानक डांस करते हुए उसकी मौत हो गई. बता दें अभी तक इस वीडियो की सत्यता की जांच नहीं हो सकी है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि विजय अपने दोस्त के साथ स्टेज पर डांस कर रहा है. थोड़ी देर तक वो डांस करते हैं और समारोह में मौजूद लोग खूब तालियां बजाकर दोनों को प्रोत्साहित करते नजर आ रहे हैं. लेकिन कुछ देर बाद ही विजय अचानक स्टेज पर गिर जाता है. विजय की दोस्त को और मौजूद सभी मेहमानों को लगता है कि विजय मजाक कर रहा है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि विजय को डांस करते दौरान हार्ट अटैक आया था. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Posted by Kailash S Sarswat on Wednesday, 7 March 2018

VIDEO: शिखर धवन ने पूरा किया विराट कोहली का Swagpack moves का ओपन चैलेंज

हार के बाद बोले बांग्लादेश के कप्तान महमुदुल्लाह, कहा- हमें 30 रन अधिक बनाने चाहिए थे

Video: ट्रेन में सो रही महिला के साथ कर रहा था छेड़खानी, लोगों ने लिया आड़े हाथ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App