Uttar Pradesh Viral Video:

उत्तर प्रदेश. इन दिनों उत्तर प्रदेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल ( Uttar Pradesh Viral Video ) हो रहा है, इस वी़डियो में शादी के मंडप में दुल्हे की पिटाई की जा रही है. यह वीडियो 12 दिसंबर का बताया जा रहा है.

क्यों हुई दूल्हे की पिटाई

उत्तर प्रदेश के ग़ाज़ियाबाद से दूल्हे की पिटाई का एक मामला सामने आया है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि शादी के लिए दूल्हे ने 10 लाख रूपये नकद की मांग की थी, जबकी पक्ष ने पहले ही दूल्हे को 3 लाख की डायमंड अगूंठी भेंट कर चुकी थी.खाना खाने के बाद दूल्हे मुजम्मिल हुसैन और उसके पिता महमूद हुसैन ने निकाह से पहले 10 लाख नकद की मांग की, उसी दौरान दुल्हन के परिवार को यह पता चला कि दूल्हा मुजम्मिल का परिवार उसकी पहले भी कई शादियां करवा चुका हैं और उनकी बहन के साथ भी धोखा देकर शादी करने वाला था. यह पता चलते ही दुल्हन पक्ष ने दूल्हे की दनादन करनी शुरू कर दी.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया के दौर में आए दिन तमाम वीडियोज वायरल होते रहते हैं, ऐसे में कुछ वीडियोज़ मजाकिया होते हैं तो कुछ वीडियो समाज की सच्चाई बयां कर देते है. सोशल मीडिया पर गाजियाबाद के दुल्हे की पिटाई का वीडियो भी कुछ ऐसा ही है जो आज के समाज की संकीर्ण मानसिकता को दर्शाता है. इस वीडियो में दहेज़ के समय दूल्हे की सच्चाई पता चलने पर दुल्हन पक्ष दूल्हे की खूब पिटाई करती है. यह वीडियो 12 दिसंबर का बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:

Rahul Gandhi-Priyanka Gandhi attacks BJP: अमेठी पदयात्रा में राहुल-प्रियंका का पीएम मोदी पर हमला, बोले- हिंदूत्ववादी अकेले गंगा में डुबकी लगाते हैं नफरत फैलाते हैं

Omicron Patients Vs Covid Patients ओमिक्रॉन के मरीजों को अन्‍य कोविड मरीजों से क्‍यों रखा जा रहा हैं अलग

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर