Saturday, August 13, 2022

UP Viral Video : नहाते शख्स के पास चुनाव प्रचार के लिए भाजपा विधायक, वीडियो वायरल

UP Viral Video 

नई दिल्ली, चुनावों से पहले प्रत्याशी अक्सर घर-घर अपना प्रचार करते नज़र आते है. यही चुनावी प्रचार कई बार चर्चा का विषय बन जाते हैं. इन दिनों ऐसे ही एक प्रचार का वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें चुनाव प्रत्याशी एक नहाते शख्स के पास अपना प्रचार कर रहा है.

बाथरूम बना प्रचार रूम

सुरेंद्र मैथानी कानपुर (उत्तरप्रदेश) के गोविंदनगर सीट से भाजपा के विधायक हैं. इन दिनों सुरेंद्र इंटरनेट पर एक वीडियो के ज़रिये लोगो के बीच चर्चा में हैं. वीडियो में प्रत्याशी उत्तरप्रदेश के आगामी चुनावों के लिए अपना प्रचार करते नज़र आ रहें है. वीडियो की ख़ास बात प्रचार करने की जगह है जहां भाजपा प्रत्याशी प्रचार के लिए इतने उत्सुक थे की उन्होंने एक व्यक्ति से नहाते समय ही पूछ डाला कि, आपका राशन कार्ड बन गया है? यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल है. जिसपर एक यूजर मजाक में कमेंट भी करता है कि, ‘न नहाऊंगा, न नहाने दूंगा’

सोशल मीडिया पर लगे ठहाके

चुनावों को लेकर एक बात बहुत प्रचलित है कि ‘पहले चरण में नेताजी जनता के चरणों में होते है, और दूसरे चरण में जनता नेताजी के चरणों में.’ अब ये बात कुछ सच होती नज़र आती है. नेताजी यहाँ पर चुनाव प्रचार करने शख्स के बाथरूम तक का दौरा करने के लिये तैयार थे. सोशल मीडिया यूज़र्स इस वीडियो का जमकर मज़ाक उड़ा रहे हैं. साथ ही खूब ठहाके भी लगा रहे हैं.

 

मुँह में लगा आधा साबुन हाथ में थमा दिया चुनावी पर्चा

नेताजी के इस प्रचारी वीडियो में नेताजी चुनावी प्रचार के लिए गली-गली घूम रहें हैं. घूमते-घूमते वह नहाते हुए शख्स के पास पहुँच जातें हैं. अभी शख्स के मुँह पर साबुन लगा ही हुआ था की नेताजी झट एक हाथ में शख्स को प्रचारी पर्चा थमा देते हैं, और पूछते हैं की, राशन कार्ड बन गया? ये सुनते बेचारा व्यक्ति हाँ हाँ बोलता सर हिलाता है. नेताजी इधर ‘चलो ठीक है’ कहकर आगे बढ़ जाते हैं.

 

यह भी पढ़ें:

Train Accident Tragedy : बंगाल ट्रेन दुर्घटना में मरने वालों की संख्या 9 हुई, 36 घायलों में कई की हालत गंभीर

Latest news