July 18, 2024
  • होम
  • Video: बुलडोजर पर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, अनोखी शादी देखते रहे लोग

Video: बुलडोजर पर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, अनोखी शादी देखते रहे लोग

  • WRITTEN BY: Anjali Singh
  • LAST UPDATED : July 10, 2024, 4:34 pm IST

Viral Video: शादी एक ऐसा मौका है जिसे हर कोई खास बनाना चाहता है। गोरखपुर की खजनी तहसील से एक ऐसा ही अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी बारात को किसी घोड़े या कार पर नहीं, बल्कि बुलडोजर पर निकाला गया। इस अनोखे बारात के अंदाज का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

सीएम योगी का फैन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ‘बुलडोजर बाबा’ के नाम से जाना जाता है। योगी सरकार बुलडोजर चलाने के लिए मशहूर है। यह दूल्हा भी योगी के इसी अंदाज का फैन है। उसने अपनी बारात को बुलडोजर पर निकालने का फैसला लिया, जिससे घराती और बाराती दोनों हैरान रह गए।

देखे वीडियो 

नाचता-गाता दूल्हा

वायरल वीडियो में दूल्हा बुलडोजर पर नाचता-गाता हुआ दिखाई दे रहा है। बुलडोजर की लिफ्ट बास्केट पर दूल्हे के साथ दो बच्चे और एक महिला भी हैं। बुलडोजर को फूल और मालाओं से सजाया गया है। आगे बुलडोजर चल रहा है और पीछे बैंड बाजे वाले। दूल्हा बुलडोजर से योगी जी और अपनी दुल्हन दोनों को इंप्रेस करने निकला है।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को @sanjayjourno नाम के X अकाउंट से शेयर किया गया है। हजारों बार देखे गए इस वीडियो पर यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “जय हो बुलडोजर बाबा की, शादी की मुबारकबाद।” एक और यूजर ने लिखा, “दिखावा करने और फेम पाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं कर डालते हैं! कुछ देर के लिए ही सही, दूल्हा मौज में है इसका भरपूर आनंद लेने दीजिए।”

 

ये भी पढ़ें: Video: रेलवे फाटक पर भिड़े दो सांड, हॉर्न बजाता रहा ट्रेन ड्राइवर

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन