देश की राजधानी दिल्ली के समेत देशभर में कोरोना अपना कहर बरपा रहा है। हर जगह त्राहिमाम मचा हुआ है। रोजाना नए नए  रिकॉर्ड कोरोना केस सामने आ रहे है। कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लोग अलग अलग तरीके ढूंढ रहे है। लोग इम्यूनिटी बूस्टर से लेकर भाप तक ले रहे हैं। गाजियाबाद पुलिस ने भी कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए भाप लेने को ही प्रभावी माना है। गाज़ियाबाद पुलिस ने इसके लिए जुगाड़ तंत्र से एक नया तरीका भी खोज निकाला है।

गाजियाबाद पुलिस का भाप लेने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। और लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। भाप लेने का यह अनोखा तरह का वीडियो गाज़ियाबाद के सिहानी गेट पुलिस थाने का है। पुलिस स्टेशन के मेस में अनोखे तरीके से भाप पैदा की जा रही है और पुलिसकर्मी उस भाप का सेवन भी कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में एक कुकर को स्टोव पर रखा गया है। इस कुकर से एक पाइप को जोड़ा गया है जिससे भाप निकल रही है। इस भाप को पुलिसकर्मी सेवन कर रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। सिहानी गेट पुलिस थाने के अनोखे आविष्कार का वीडियो सामने आने के बाद गाज़ियाबाद के एसएसपी अमित पाठक ने पुलिसकर्मियों की पीठ भी थपथपाई है।

देश में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। शुक्रवार को देश में कुल 3 लाख 46 हजार 786 मामले सामने आए और रिकॉर्ड 2600 लोगों की मौत हुई। शुक्रवार को पूरे देश में सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से सामने आए। महाराष्ट्र में शुक्रवार को 66 हजार 836 नए मामले सामने आए।

Corona Remdesivir Injection: कोविड मरीजों को आम इंजेक्शन लगाकर रेमडेसिविर चुरा लेती थी नर्स, प्रेमी के साथ करती थी ब्लैक मार्केंटिंग

सवाल खत्म और व्यवस्था ध्वस्त!

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर