Sunday, September 25, 2022

Girlfriend ढूंढ रहे दो युवाओं ने दिया विज्ञापन, मिलेगी 2.5 लाख सैलरी

नई दिल्ली : यह खबर आपको भी हैरान कर देगी जहां दो युवकों ने अपनी गर्लफ्रेंड ढूंढने का अनोखा तरीका ढूंढ निकाला है. दोनों युवकों ने अपनी गर्लफ्रेंड खोजने के लिए विज्ञापन का सहारा लिया है जिसमें गर्लफ्रेंड को सैलरी तक देने की बात कही गई है. क्या है ये पूरा मामला आइए जानते हैं.

चाहिए थाई महिला दोस्त

ये पूरी घटना पड़ोसी मुल्क चीन की है जहां दो युवाओं को गर्लफ्रेंड्स चाहिए. महिला मित्र की तलाश करने के लिए दोनों ने सोशल मीडिया पर एक विज्ञापन दिया है. पोस्ट होने के बाद से ही ये विज्ञापन चर्चा का विषय बना हुआ है. जहां एक थाईलैंड की महिला ने इस विज्ञापन को अपने दोस्तों के लिए साझा भी किया है. महिला मित्र की मांग के बारे में बताते हुए वह लिखती हैं, कि उनके दो चाइनीस दोस्तों को थाई गर्लफ्रेंड चाहिए जिसके बदले दोनों लड़कियों को 2.16 लाख रुपए महीने की सैलरी दी जाएगी. पोस्ट में इस बात का भी दावा किया गया है कि अगर महिला मित्र ने अच्छी तरह से काम किया तो उन्हें सैलरी के अतिरिक्त भी पैसे मिलेंगे.

धड़ाधड़ आ रहे हैं कमेंट्स

इस पोस्ट को साझा करने वाले फेसबुक यूजर का नाम ओके माई माई (Ok Mai Mai) है जिसने पिछले सप्‍ताह ही इस जॉब प्रोफाइल को शेयर किया था. पोस्‍ट में लिखा है,’मेरे दो चीनी दोस्त गर्लफ्रेंड की तलाश में हैं जिसकी उम्र 18 से 23 साल के बीच होनी चाहिए. बतौर गर्लफ्रेंड सैलरी 2.16 लाख रुपए दी जाएगी. अगर अच्छे से काम किया तो सैलरी के अलावा भी पैसे मिलेंगे.’ महिला आगे लिखती हैं कि मेरे दोस्त काफी साफ़-सुथरे लोग हैं. इसके अलावा महिला के किसी भी तरह के नशे ना करने की भी बात कही गई है. पोस्ट में कहा गया है की इच्‍छुक कैंडिडेट्स काम में अच्छी होनी चाहिए और किसी भी तरह की समस्या ना हो. इसके अलावा वह चीनी भाषा की भी अच्छी समझ रखती हो.

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस पोस्ट के नीचे कई महिलाओं ने अपनी चीनी भाषा की समझ का परिचय देते हुए रिप्लाई दिया है और गर्लफ्रेंड बनने की इच्छा जाहिर की है.

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news