July 20, 2024
  • होम
  • Video: ट्रेन को सांडों ने रोका, यात्रियों की थम गई सांसें!

Video: ट्रेन को सांडों ने रोका, यात्रियों की थम गई सांसें!

  • WRITTEN BY: Anjali Singh
  • LAST UPDATED : July 10, 2024, 4:59 pm IST

Viral Video: भारतीय रेल को लेकर कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कभी टीटी की दादागिरी, कभी बेटिकट यात्रियों की सीनाजोरी, तो कभी यात्रियों की भीड़भाड़। लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें ना यात्री लड़ रहे हैं, ना टीटी दादागिरी कर रहा है। बल्कि वीडियो में दो सांड अपनी दादागिरी के चलते ट्रेन को आगे नहीं बढ़ने दे रहे हैं।

लड़ते रहे सांड, खड़ी रही ट्रेन

वायरल वीडियो एक रेलवे क्रॉसिंग का है, जहां गेटमैन ने ट्रेन के आने पर फाटक बंद कर दिया था। इतने में दो सांड लड़ते हुए आए और फाटक के बीचों बीच कुश्ती करने लगे। दोनों सांड लड़ ही रहे थे कि वहां एक मालगाड़ी आ पहुंची। सांडों को लड़ता देख ट्रेन ड्राइवर ने भी गाड़ी के ब्रेक लगा दिए और गेटमैन भी खड़े-खड़े सांडों की लड़ाई देखने लगे। दोनों इंतजार में थे कि कब लड़ाई खत्म हो और कब ट्रेन आगे बढ़े, लेकिन सांड हटने का नाम नहीं ले रहे थे।

देखे वीडियो

गेटमैन की कोशिशें नाकाम

बीच पटरी पर ट्रेन के सामने चल रहे दो सांडों की लड़ाई को रुकवाने के लिए गेटमैन और ट्रेन ड्राइवर अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे थे। गेटमैन ने सांडों पर पानी डाला और ट्रेन ड्राइवर लगातार हॉर्न बजाता रहा। लेकिन सांड लड़ते हुए गेटमैन की तरफ दौड़े, तो गेटमैन भी डरकर दीवार पर चढ़ गया। इसके बाद भी सांड वापस ट्रेन के सामने जाकर लड़ने लगे।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

Arhant Shelby नाम के x अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 87 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है। यूजर्स ने भी वीडियो पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा, “Bull शेयर मार्केट भी गिरा सकता है और ट्रेन भी रुकवा सकता है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ट्रेन जाए भाड़ में, हमारी लड़ाई नहीं रुकनी चाहिए।” वहीं, एक और यूजर ने लिखा, “पहले आवारा मवेशियों की वजह से कार वाले रुका करते थे, अब ट्रेन भी रुकने लगी है।”

 

ये भी पढ़ें: जंगल में आधी रात में, नाचती दिखी इच्छाधारी नागिन! देखकर कांप जाएगी रुह…

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन