Tuesday, December 6, 2022

इस महिला की उम्र है 101 साल, स्वस्थ रहने के लिए पीती है टकीला!

नई दिल्ली : देश-दुनिया में कई सारे ऐसे बुजुर्ग है जो उम्र में शतक पूरा कर चुके हैं लेकिन इनमें से बहुत कम ऐसे है जो उम्र के इस दौर में भी सक्रिय हो. हाल में ही इंटरनेट पर एक महिला की तस्वीर वायरल हो रही है. इस महिला ने अपना 101वां जन्मदिन मनाया हैं. बहरहाल, इस महिला ने अपनी लंबी उम्र का जो राज बताया है, वह काफी चौंकाने वाला है. महिला ने बताया कि उसकी इस लंबी उम्र के पीछे शराब का हाथ है… जी हां, महिला इस उम्र में भी शराब का सेवन करती है और शराब में भी वाइन या रम नहीं बल्कि टकीला का… आइये आपको इसका पूरा वाकया बताते हैं.

 

महिला की उम्र है 101 साल

 

दरअसल, यह महिला यूएस के Arizona में रहती है. खबरों के मुताबिक, इस महिला का नाम मैरी है. महिला बीते दो नवंबर को 101 साल की हो गई है. महिला ने अपने जन्मदिन में एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया था जिसमें महिला के साथ पूरा परिवार मौजूदा रहा. जनमदिन के दौरान मैला ने केक काटा और उनके एक हाथ में टकीला का ग्लास भी नजर आ रहा है जिसकी तस्वीर वायरल हो रही है.

 

लंबी उम्र का राज है टकीला!

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्टी के दौरान जब महिला से उनकी लम्बी उम्र का राज़ पूछा तो उसने जो जवाब दिया वह अब तेजी से वायरल हो रहा है. महिला ने अपनी लंबी उम्र का राज टकीला बताया है. जिन लोगों को नहीं पता टकीला क्या होता है? बता दें, टकीला, शराब को कहा जाता है. टकीला ऐसी शराब होती है जिसमें 40-50 परसेंट अल्कोहल की मात्रा होती है. सबसे पहले टकीला को स्पेन में बनाया गया था. इसे पीने के बाद मेक्सिको के लोग इसके दीवाने हो गए थे और यह महिला भी जवानी के दिनों में मेक्सिको में रहती थी.

 

 

यह भी पढ़ें

 

 

मुल्तानी मिट्टी से धोएं बाल, एक ही बार में हो जाएंगे मुलायम व बेहद ख़ूबसूरत

Relationship: क्या है तलाक-ए-हसन? जानिए इस्लाम में कितने तरीके के होते हैं तलाक

 

 

 

Latest news