नई दिल्ली. दुनियाभर में लोगों की अपनी पसंद और नापसंद होती है. ऐसे में किसी को कोई चीज हद से ज्यादा नापसंद होती है तो कोई चीज हद से ज्यादा पसंद. ऐसी ही हद किटेन की रहने वाली एक महिला ने की हुई है जिसे गुलाबी रंग का मानो नशा सा है. अमेरिका के टेक्सास में पैदा हुईं सेरा पेशे से एक्टर, सिंगर और रॉइटर हैं. ‘पिंक लेडी ऑफ हॉलीवुड’ के नाम से पहचानी जाने वाली सेरा की जिंदगी में हर कुछ गुलाबी यानि पिंक है. सेरा के घर में उनका एक- एक कपड़ा, बाल, लिप्सटिक, तकिया, सैंडल, मोबाइल, टेलीफोन, छतरी, पर्दे, दीवारें, पलंग, बेडशीट, ज्वैलरी, चश्मा, नाखून, यहां तक कि उनका पालतु कुत्ता तक पिंक कलर का है. यानि सुई से लेकर पेन तक सब कुछ गुलाबी.

उनसे जब इस बात का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे मोनोक्रोमेटिक हैं. मोनोक्रोमेटिक ऐसे लोग होते हैं जिनमे एक ही रंग के प्रति दीवानगी होती है. अपनी इस आदत को लेकर सेरा एक डॉक्युमेंट्री फिल्म भी बनाना चाहती हैं. इंस्टाग्राम पर भी सेरा की काफी धूम है. उनके 17,000 से अधिक फॉलोवर हैं जिनमें सबसे अधिक लड़कियां ही हैं. सेरा का मानना है कि हमें जिंदगी एक ही बार मिलती है तो इसे अपनी खुशी के अनुसार जीना चाहिए.

वैसे कहा जाता है कि लड़कियों को गुलाबी रंग बहुत ज्यादा पसंद होता  है लेकिन सेरा की तरह शायद ही किसी को पिंक से इतना अधिक प्यार हो. यही वजह है कि सेरा विश्वभर में काफी प्रचलित हो गई हैं.

OMG: मैच के दौरान इन खिलाडि़यों पर गिरी थी बिजली, हर कोई रह गया था सन्न

राजस्थान में शिक्षक को मौत के 2 साल बाद मिला प्रमोशन और ट्रांसफर

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App