July 18, 2024
  • होम
  • Video: यह मजदूर का हाथ है, कात्या! शख्स का वीडियो देखने के बाद आपको भी सनी देओल का ये डायलॉग याद आ जाएगा

Video: यह मजदूर का हाथ है, कात्या! शख्स का वीडियो देखने के बाद आपको भी सनी देओल का ये डायलॉग याद आ जाएगा

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 21, 2024, 12:32 pm IST

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. एक शख्स ने एक साथ इतनी सारी बोरियां उठा लीं कि हर किसी के लिए इन्हें उठाना संभव नहीं है.

सोशल मीडिया पर सुबह से शाम तक कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. विभिन्न प्रकार के वीडियो देखने के बाद लोग अलग-अलग तरह से रिएक्ट करते हैं. मगरमच्छ के वायरल वीडियो के बीच एक-दो वीडियो ऐसे सामने आते हैं जो हर किसी को हैरान कर देते हैं. अगर आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं तो आपने ऐसे कई वीडियो देखे होंगे. लेकिन अगर आपने नहीं देखा तो कोई नहीं, आज आपको एक ऐसा वीडियो देखने को मिलेगा जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

वीडियो में क्या दिखा?

आप सभी ने सनी देओल का मशहूर डायलॉग ‘ये मजदूर का हाथ है कटिया’ तो जरूर सुना होगा। ये डायलॉग एक मजदूर की ताकत को दर्शाता और बताता है. अभी वायरल हो रहा वीडियो भी कुछ ऐसा ही है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स पैदल चलता हुआ आ रहा है. लेकिन उसने अपने हाथों और कंधों पर इतनी बोरियां लाद ली हैं कि उन्हें उठाना हर किसी के बस की बात नहीं है. जाहिर सी बात है कि इन बोरियों में कुछ हल्का सामान ही होगा, लेकिन इसके बावजूद इतनी सारी बोरियां लेकर कहीं जाना हर किसी के लिए संभव नहीं है.

यहां देखें वायरल वीडियो

 यूजर ने क्या लिखा ?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर @sr_maths7 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘परिवार का पेट भरने के लिए असंभव काम को भी संभव बनाना पड़ता है।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 400 से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अरे तुमने ये कैसे किया? एक अन्य यूजर ने लिखा- हां, बिल्कुल परिवार पहले, खुद बाद में. तीसरे यूजर ने लिखा- सही कहा.

Also read…

Video: 10 रुपये की चाइनीज थाली! अंकल की स्कीम सुनकर आपके कान खड़े हो जाएंगे

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन