सांगली, महाराष्ट्र के सांगली में चोरों ने बूथ से एटीएम मशीन की खुदाई के लिए एक अजीबो-गरीब फॉर्मूला अपनाया. चोरों ने खुदाई के लिए जेसीबी का इस्तेमाल किया. यह पूरी घटना बूथ के अंदर सीसीटीवी कैमरे में कैद है.

कैद हुई चोरी की दास्ताँ

आजकल जेसीबी सुर्ख़ियों ने बनी हुई है, राजनीतिक दलों के बाद अब चोर भी जेसीबी के इस्तेमाल पर उतर आए हैं. मामला महाराष्ट्र के सांगली का है, जहाँ चोरों ने बूथ से एटीएम मशीन की खुदाई के लिए एक अजीबो-गरीब फॉर्मूला अपनाया, यह पूरी घटना बूथ के अंदर सीसीटीवी कैमरे में कैद है. ये घटना रविवार की बताई जा रही है. चोरी की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो देख चोरों की हिम्मत को मनोरंजक पाया, तो वहीं, कुछ ने चोरों की लाचारी का हवाला देते हुए बेरोजगारी का मुद्दा उठाया. तो कुछ ने लिखा कि इतना दिमाग अगर पढ़ाई-लिखाई में लगाया होता तो कहीं और होते. फिलहाल, इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है और चोरों की तलाश कर उन्हें पकड़ने में लगी है.

वीडियो को लेकर फेसबुक पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘भारत को एक नई प्रतिभा मिली, क्रिप्टो खनन के युग में, यहाँ एटीएम खनन का एक नया आविष्कार किया गया है.”

गौरतलब है, पिछले हफ्ते, सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के चंदौली का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक हार्डवेयर की दुकान को लूटने के बाद एक चोर को नाचते हुए देखा गया था, हैरानी वाली बात तो ये है कि ये घटना पुलिस अधीक्षक के आवास के पास हुई. इस सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद सच्चाई सामने आई.

 

बहुत देर कर दी मेहरबां आते-आते… अखिलेश से टूटा आजम का मन, कर चुके अंतिम फैसला

IPL 2022 में लगातार खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं ईशान किशन

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर