नई दिल्ली. अमेरिका की पोर्न वेबसाइट अडल्ट एंटरटेनमेंट ने विश्व के कुछ गिने चुने शहरों को पोर्न का तोहफा दिया है. इस बेवसाइट ने कुछ शहरों को ‘ऑफिशल प्रीमियम प्लेसेज’ का तमगा देकर ये फ्री में पोर्न उपलब्ध कराने का फैसला लिया है. बता दें कि इन शहरों को इनके नाम के कारण चुना गया है. दरअसल ये वो शहर हैं जिन्हें अपने अजीब नाम के चलते काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है. इसमें तमिलनाडू के कंबम के अलावा जॉर्जिया के कमिंग और नीदरलैंड्स के रेक्टम जैसे शहर शामिल हैं. वहीं अन्य भारतीये शहरों में हिमाचल प्रदेश के पू और असम के चुतिया में रहने वाले लोग भी इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. इन शहरों को इस पोर्न वेबसाइट की फ्री लाइफटाइम मेंबरशिप मिलेगी.

अंग्रेजी में कंबम एक गाली है जिसका मतलब अप्राकृतिक सेक्स होता है. वहीं रेक्टम मलद्वार को कहा जाता है. बेवसाइट ने ये फैसला इसलिए लिया है ताकि इन शहरों के निवासियों को शहर के अजीब नाम के चलते मिलने वाले तंज से राहत दी जा सके. चुने गए शहरों के नाम सेक्स या इससे जुड़े किसी शब्द जैसे हैं.

वेबसाइट का मानना है कि इन जगहों के लोग नाम के चलते जो परेशानी झेलते हैं उसके लिए इन्हें तोहफा मिलना चाहिए. गौरतलब है कि एक बार असम का चुतिया गांव तब खूब चर्चा में आया था जब ऑल असम चुतिया स्टूडेंट्स यूनियन ने आरोप लगाया था कि फेसबुक चुतिया समुदाय के लोगों के अकाउंट्स हिंदी गाली से समझकर ब्लॉक कर रहा है. बता दें कि इन शहरों में पूसी, बिच, कॉन्डम, फकिंग जैसे और भी नाम शामिल हैं.

राजस्थानः पुलिस स्टेशन की छत पर शारीरिक संबंध बनाते विदेशी कपल का वीडियो वायरल, महकमे में मचा हड़कंप

साइकिल टूटने पर गुस्साई मां ने मासूम बेटे पर मिट्टी का तेल डालकर लगाई आग

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App