Thursday, February 2, 2023
spot_img

प्रेमिका से मिलने 1400 KM दूर पैदल चल पड़ा युवक, वैलेंटाइन डे पर होगी मुलाकात

नई दिल्ली : प्यार के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर इसी तरह एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्यार के लिए कुछ भी कर गुजरने वाली दीवानगी दिखाई दे रही है. जहां एक युवक अपनी प्रेमिका को वैलेंटाइन डे पर प्रपोज करने के लिए 1,400 किलोमीटर की यात्रा कर रहा है.

शेयर कर रहा है वीडियो

जानकारी के अनुसार ये युवक करीब 5 महीने पहले अपनी प्रेमिका को टिकटॉक के जरिए मिला था. 14 जनवरी को उसने यह यात्रा शुरू की और वह लगातार यात्रा का अपडेट अपने वीडियो के जारी दे रहा है. जानकारी के अनुसार यह शख्स थाईलैंड का रहने वाला है जो नायोक प्रांत स्थित अपने घर से सतुन प्रांत जा रहा है. वीडियो में वह बताता है कि अब तक वह अपनी प्रेमिका से सामने से नहीं मिला है केवल उनकी वीडियो कॉलिंग पर ही बात हुई है.

प्रेमिका ने दी चुनौती

वह वीडियो में बताता है कि उसका लक्ष्य 14-15 फरवरी तक अपनी प्रेमिका के घर पहुंचना है. इसके लिए उसे 1,400 किलोमीटर का सफर पैदल तय करना है. दरअसल ऐसा करने के पीछे की वजह उसकी प्रेमिका द्वारा दी गई वह चुनौती है जिसमें युवती ने उसे सतुन तक चलकर या दौड़कर आने को कहा था. अपने प्यार को साबित करने के लिए अब शख्स इस बात पर अड़ा है.

क्या साबित करना चाहता है युवक?

वह लगातार अपनी वीडियोज़ टिकटॉक (@kaocivid1970) पर पोस्ट करता है. एक वीडियो में उसने कहा- मैं पांच महीने पहले टिकटॉक पर उससे मिला था. हम असल जीवन में कभी नहीं मिले हैं. वीडियो कॉल के माध्यम से वह दोनों एक-दूसरे से जुड़े रहते हैं. हाल ही में उसकी प्रेमिका ने चुनौती दी कि मैंवह अगर अपने प्यार को साबित करना चाहता है तो वह प्रेमिका के घर तक पैदल चलकर आए. युवक ने ये चुनौती स्वीकार कर ली. इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन दिया गया है- ‘सच्चा प्यार साबित करने के लिए दौड़’

एक अन्य वीडियो में युवक ने बताया कि मैं एक महीने तक दौड़ूंगा और 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे पर गंतव्य पर पहुंचूंगा. युवक ये साबित करना चाहता है कि सोशल मीडिया के जरिए भी सच्चा प्यार पाया जा सकता है.

VIRAL: नोएडा में पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, कार सवार लोगों ने लोहे की राड से दुकानदार को पीटा

Latest news