Friday, July 1, 2022

यूक्रेन की बेसहारा लड़की को जिस महिला ने दी अपने घर में पनाह, पति संग भागी

नई दिल्ली: इंग्लैंड की टोनी गार्नेट नामक एक महिला ने मई में यूक्रेन की रहने वाली सोफिया कार्कादिम नाम की लड़की को अपने घर में जगह दी. इसके बाद मजबूर लड़की ने महिला के पति को ही अपने प्यार में फंसा लिया. महिला का कहना है कि उस लड़की की नजर शुरू से ही उसके पति पर थी.

रूस ने जब से यूक्रेन पर हमला किया है वहां से बहुत सारे लोग भागकर दूसरे देशों में जगह ले रहे हैं. इसी बीच यूक्रेन की एक 22 साल की लड़की भागकर ब्रिटेन पहुंच गई, जहां तरस खाकर एक महिला ने उसे अपने घर में जगह दे दी. उस लड़की को जगह देकर महिला ने अपने जीवन की सबसे बड़ी गलती कर दी. दया भाव से जिस लड़की को महिला ने अपने घर में जगह दी थी, वही लड़की उसके पति को अपने प्यार के जाल में फंसा कर फरार हो गई.

जिस थाली में खाया उसी में छेद

पीड़ित महिला ने बताया कि उसने युद्धग्रस्त यूक्रेन से भागकर आने वाली 22 साल की सोफिया कार्कादिम को अपने घर में जगह दी थी लेकिन उसने महिला के 10 साल पुराने पति को गायब कर दिया. घटना मई महीने की है, जब महिला ने सोफिया कार्कादिम नाम की लड़की को अपने घर में रहने दिया फिर इसके बाद पति और लड़की करीब आ गए. महिला ने कहा कि उस लड़की की नजर शुरू से ही उसके पति पर थी.

सोफिया कार्कादिम ने कही ये बात

सोफिया कार्कादिम ने कहा कि उसने टोनी को देखते ही ‘पसंद’ कर लिया था. वह उससे बहुत ही प्यार करने लगी थी. लड़की ने बताया कि उसने कुछ भी जान-बूझकर नहीं किया जो भी हुआ उसके लिए उसे बहुत खेद है लेकिन अब वह कुछ भी नहीं कर सकती, जबकि महिला के पति का कहना है कि अब उसे सोफिया से प्यार हो गया है, अब वह सारा जीवन उसी के साथ रहना चाहता है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->