नई दिल्ली. हाल ही में थाईलैंड से एक ऐसी खबर सामने आई जिसे जानकर कोई भी भावुक हो जाएगा. दरअसल चटचाई पानूथाई नाम के एक सिंगल पिता अपने दोनों बेटों के लिए उसकी मां बनकर उसके स्कूल पहुंचा. दरअसल उसके बेटे के स्कूल में मदर्स डे पर एक कार्य़क्रम आय़ोजित किया गया था जिसमें सभी बच्चों की मांओं को पहुंचना था. 12 अगस्त को थाईलैंड में मदर्स डे मनाया जाता है. चटचाई की पत्नी दुनिया में नहीं हैं. ऐसे में उसने अपने दोनों बेटों इमजोम और ओजोन के लिए एक महिलाओं वाली पिंक ड्रेस पहनकर मां का रूप ले लिया और स्कूल पहुंच गया.

इस पूरी घटना का वीडियों चटचाई की एक दोस्त कोर्नपट ए सुखोम ने शूट कर लिया. अपने पिता को ऐसे देखकर चटचाई के दोनों बेटों को काफी देर तक कुछ समझ ही नहीं आया. चटचाई की दोस्त सुखोम ने बताया कि चटचाई ने ऐसा इसलिए किया था ताकि उसके बेटे मदर्स डे के दिन खुद को अकेला न महसूस करें.

उनके एक बेटे ने घुटने पर बैठकर एक थाई प्रथा के तहत मां के रूप में सज कर बैठे पिता का अभिवादन किया. इस वीडियो को अब तक इंटरनेट पर 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग चटचाई के इस प्रयास को लेकर काफी भावुक टिप्पियां भी कर रहे हैं. लोग कमेंट्स में किसी बच्चे के जीवन में मां के साथ साथ पिता की अहमियत के बारे में भी जिक्र कर रहे हैं.

Video: तोहरे गलिया के पिंपल पर खेसारीलाल यादव के साथ अक्षरा सिंह ने लगाए जमकर ठुमके

एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर ने प्रियंका चोपड़ा को सगाई की दी बधाई