July 17, 2024
  • होम
  • सरप्राइज बना शॉक, बॉक्स खोलते ही केक में निकला कुछ ऐसा, फिर जो हुआ…

सरप्राइज बना शॉक, बॉक्स खोलते ही केक में निकला कुछ ऐसा, फिर जो हुआ…

नई दिल्ली: फादर्स डे पर एक परिवार को खुशियां मनाने की बजाय एक अजीबोगरीब अनुभव मिला. सदीव सिंह नाम के व्यक्ति ने फादर्स डे पर Havmor से आइसक्रीम केक ऑर्डर किया था, जिसमें सदीव सिंह को एक जिंदा कॉकरोच मिला. जिसके बाद सदीव सिंह ने इसका वीडियो इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया जो तेजी से वायरल हो रहा है.

केक में मिला कॉकरोच

सदीव सिंह ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि मैंने फादर्स डे पर havmor से अपने पिता के लिए उनका पसंदीदा आइसक्रीम केक ऑर्डर किया. अपने पिता को सरप्राइज देने के लिए बॉक्स खोला तो केक पर लगे चोको चिप्स अजीब लग रहे थे, इसलिए मैंने पास से देखा तो मुझे एहसास हुआ कि उसमें एक कॉकरोच है. इसके बाद जिससे मैंने केक खरीदा था उसके क पास गया, सदीव सिंह ने आगे लिखा कि वह अपने फ्रीज में लगे कीड़ों के बारे में जानता था, लेकिन उसने दिखाने से इनकार दिया. उसने ये भी कहा कि कंपनी को ऐसी पैकेजिंग देनी चाहिए, जिससे कीड़ों से सुरक्षित हो और ऐसी परिस्थिति सामने न आए.

पहले आइसक्रीम में मिली थी उंगली

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले मुंबई में एक व्यक्ति के आइसक्रीम से उंगली मिली थी. वहीं इस तरह के मामले सामने आने के बाद अब सोशल मीडिया पर लोग अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं और हैवमोर से जवाबदेही की मांग कर रहे हैं. उपभोक्ता का कहना है कि वह इस घटना से भ्रमित और आहत है और समझ नहीं पा रहा है कि इस लापरवाही के लिए किसे दोषी ठहराया जाए, कंपनी को या स्थानीय विक्रेता को.

केंद्र ने लागू किया लोक परीक्षा कानून 2024, परीक्षा माफियाओं पर लगेगी नकेल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन