नई दिल्ली, बॉलीवुड सितारे अपने चेहरे के लिए पूरी दुनिया में मशहूर होते हैं. उनका चेहरा ही उनकी पेहचान होता है. इतना ही नहीं अगर कोई और भी उनकी तरह दिखाई देता है तो उसे भी लोग उन्ही के कॉपी का नाम दे देते हैं. ऐसा एक बार फिर हुआ जहां बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की हमशक्ल कहलाने वाली इस पाकिस्तान की इन्फ्लुएंसर को देख कर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

सोना की दूसरी बहन है ये लड़की

सरहदों पार अगर आप जैसा कोई मौजूद होगा तो आपको भी इस बात पर काफी हैरानी होगी. ऐसा एक शख्स बॉलीवुड की सोना कही जाने वाली सोनाक्षी सिन्हा के लिए भी मौजूद है. तस्वीरों में दिखाई देने वाली यह लड़की सरहद पार पाकिसतन से है. जहां यह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है. यानि इनका चेहरा ही इनकी पहचान है लेकिन कई लोग इनके चेहरे से किसी और की ही पहचान को बताते हैं. जी हां! इन्हें सोनाक्षी सिन्हा की डुप्लीकेट भी कहा जाता है.

कौन है सोनाक्षी सिन्हा की हमशक्ल?

दिखाई दे रही इस सोना की डुप्लीकेट का नाम अलिश्बा लेघारी है. अलिश्बा पेशे से सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. अलिश्बा के पाकिस्तान में कई सारे फॉलोवर्स भी हैं. उनकी अच्छी खासी सोशल मीडिया रीच भी है. यहां तक कि उन्हें भारत के भी कई लोग फॉलो करते हैं. वह अपने फॉलोवर्स से कनेक्ट रहने के लिए अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं. उनकी इन्हीं तस्वीरों को लेकर लोग काफी अचंभा खाते नज़र आते हैं.

आलिया की हमशक्ल से भी पड़ा पाला

मालूम हो पिछले दिनों ही इंटरनेट की दुनिया में आलिया भट्ट जैसी दिखने वाली उनकी एक हमशक्ल की वीडियो खूब वायरल हुई थी. आलिया की तरह दिखाई देने वाली ये लड़की भारत की ही है. जो असं की रहने वाली है. इस वीडियो को लेकर भी काफी बवाल हुआ था. देखने वाली बात ये है कि बॉलीवुड सितारों की तरह दिखने वाली ये हमशक्ल चेहरे किस हद तक उनसे मिलते जुलते हैं.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर