फ्लोरिडा. आजकल लोग फेमस होने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं. इसी राह में फ्लोरिडा में एक सिक्योरिटी गार्ड ने मशहूर होने के लिए फार्ट यानी पाद का सहारा लिया. सुनने में बेशक यह घिनौना लगता हो लेकिन यह सच है. पॉल नाम के सिक्योरिटी गार्ड का काम में मन शायद कम ही लगता था जिसकी वजह से उसने इंस्टाग्राम का सहारा लेकर मशहूर होने की तरकीब निकाली.

पॉल ने पॉलफार्ट नाम से इंस्टग्राम पर अकाउंट बनाया. जिससे वह अक्सर अपने फार्ट की गंदी वीडियो अपलोड करता था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पॉल ने एक दिन मजाक मजाक में फार्ट का वीडियो बनाया और अपने दोस्तों को दिखाया. पॉल के दोस्तों ने उसकी इन घिनौनी वीडियो की तारीफ क्या कर दी कि उसने इसे सीरियल ले लिया. इसके बाद पॉल अक्सर ऐसी वीडियो बनाने लगा और सोशल मीडिया पर शेयर करना लगा. ऐसा करने पॉल के 6 महीने में ही 74 हजार फॉलोअर्स बढ़ गए.

फार्ट (पाद) की गंदी हरकत की वजह से हाथ धो बैठा नौकरी से
सिक्योरिटी गार्ड पॉल की जब फार्ट की ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगी तो पॉल को नौकरी से निकाल दिया गया. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पॉल 6 महीने से एक हॉस्पिटल में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में काम कर रहा था और इसी दौरान वह यह वीडियो बनाता था. पॉल की ये वीडियो जैसे जैसे सोशल मीडिया पर वायरल होती गई, वैसे ही अस्पातल प्रशासन के पास लोगों ने आकर इस बारे में बताया. जिससे नाराज होकर अपने काम को गैर जिम्मेदारा लेने की वजह से गार्ड को नौकरी से निकाल दिया गया.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के इन बेहतरीन गानों पर उनके सेक्सी ठुमकों को देख आप का भी डांस करने को मचल जाएगा दिल

डॉक्टर ने अपने स्पर्म से दर्जनों महिलाओं को किया प्रेग्नेंट, बना 20 बच्चों का बाप