July 17, 2024
  • होम
  • दीदी की समझदारी को दूर से ही सलाम, वीडियो देखकर आप भी हाथ जोड़ लेंगे

दीदी की समझदारी को दूर से ही सलाम, वीडियो देखकर आप भी हाथ जोड़ लेंगे

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 14, 2024, 12:46 pm IST

नई दिल्ली: आजकल लोग तरह-तरह की एक्टिविटीज करते हुए वीडियो बनाते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करते हैं. इसके बाद जब उनका वीडियो वायरल होता है तो लोग मजाक बनाने में बिल्कुल भी देरी नहीं करते हैं.

मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म है। यहां आपको दिन भर में कई ऐसे वीडियो और पोस्ट देखने को मिलेंगे जो आपका खूब मनोरंजन करेंगे. अगर आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं तो आप ये बात अच्छे से समझ गए होंगे.लेकिन अगर आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं तो हम आपको बता दें कि आए दिन लोगों के डांस, लड़ाई-झगड़े जैसी अजीबोगरीब हरकतें करते हुए कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. फिलहाल तीसरी कैटेगरी यानी अजीब हरकत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. आइए अब आपको उस वीडियो के बारे में बताते हैं.

दीदी की समझदारी को तो देखिये

इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपना फोन बंद कर बैठ जाएंगे और सोचेंगे कि सोशल मीडिया पर आखिर क्या-क्या देखने को मिलता है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की अपने बालों को स्ट्रेटनर से सीधा कर रही है. अब स्ट्रेटनर को बिजली कनेक्शन की भी जरूरत है, इसलिए लड़की ने इसे एक एक्सटेंशन बोर्ड से जोड़ दिया है। लेकिन आश्चर्य तब शुरू होता है जब देखा जाता है कि उस एक्सटेंशन बोर्ड को तीसरे एक्सटेंशन बोर्ड से जोड़ दिया गया है. और इस तरह लड़की ने एक्सटेंशन बोर्ड की रेलिंग लगाई है. और आखिरी एक्सटेंशन बोर्ड बगल वाले बोर्ड से जुड़ा हुआ था जहां वह सीधे स्ट्रेटनर को प्लग कर सकती थी।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर @DesiMemesTweets नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- धीरे-धीरे दीदी को बड़ा झटका लगेगा. दूसरे यूजर ने लिखा- घर उड़ जाएगा. तीसरे यूजर ने लिखा- कोई इलेक्ट्रिकल इंजीनियर लग रहा है. एक यूजर ने लिखा- इस दुनिया में कितने अद्भुत लोग हैं. एक यूजर ने लिखा- वह एक महिला है, कुछ भी कर सकती है.

Also read…

लड़की के परिवार वालों के आने से पहले लड़के ने पूरे गांव में किया ऐलान,धमकी देने का वीडियो हुआ वायरल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन