मॉस्को. एक हैरान कर देना वाला सामने आया है जहां एक मॉडल ने पुलिस ऑफिसर पर ही हमला कर दिया. रूस की एक इंस्टाग्राम मॉडल के पास ड्राइविंग लाइसिंस न होने की वजह से पुलिस ने कार्रवाई करने चाही और मॉडल को सड़क पर रोका तब मॉडल ने हरकत की. ड्राइविंग लाइसेंस न होने के अपराध के बाद मॉडल ने पुलिस अधिकारी पर रोड रेज अटैक किया. दरअसल पुलिस ने मॉस्को में मॉडल की मर्सिडीज को जब ट्रैफिक पुलिस वालो ने रोक तो वह गुस्से में तमतमा गई और ट्रैफिक पुलिस वाले पर ही हमला कर दिया.

इस दौरान 24 वर्षीय मॉडल को जब ट्रैफिक पुलिस वालों ने रोका तो मॉडल हिंसक हो गई और ट्रैफिक पुलिस अधिकारी को लात मारकर भागने की कोशिश की. इस हरकत से मॉस्को में सभी मॉडल निंदा कर रहे हैं. यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मॉडल ने महिला पर लगे आरोपों को हटाने के लिए सेक्स करने का ऑफर भी दिया.

हालांकि पुलिस ने इस मामले में कड़ा एक्शन लिया और महिला के खिलाफ सख्त धाराओं में मामला दर्ज किया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला पर पहले भी लाइसेंस संबंधी आरोप थे और उस पर गाड़ी चलाने पर बैन था. इन सबके बावजूद मॉडल धड़ल्ले से गाड़ी चल रही थी. स्थानीय मीडिया के अनुसार बाद में मॉडल कैमरे से खुद को छिपाती नजर आईं.

धांसू फीचर्स वाले इन 5 बजट Smartphones को खरीदने के लिए नहीं करनी होगी जेब ढीली

अनशन के 11वें दिन 20 किलो घटा हार्दिक पटेल का वजन, कर रहे पाटीदार आरक्षण और किसानों की कर्जमाफी की मांग

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App