July 15, 2024
  • होम
  • Rapido Bike Drive Video: कस्टमर ने की शर्मशार करने वाली हरकत, लोगों का गुस्सा फूटा

Rapido Bike Drive Video: कस्टमर ने की शर्मशार करने वाली हरकत, लोगों का गुस्सा फूटा

  • WRITTEN BY: Nidhi Kushwaha
  • LAST UPDATED : February 16, 2024, 5:19 pm IST

नई दिल्ली। आज कल सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी चीज़ें वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर हैरानी होती है। हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग सचमुच में काफी शॉक्ड हो गए हैं। दरअसल, इंसानियत को शर्मशार कर देने वाले इस वीडयो में जहां ‘रैपिडो’ स्कूटर(Rapido Bike Drive Video) का पेट्रोल खत्म होने पर चालक को स्कूटर को धक्का लगाते देखा जा सकता है वहीं ऐसी स्थिति में भी कस्टमर स्कूटर से उतरने का नाम नहीं ले रहा।

रैपिडो से बुक थी बाइक(Rapido Bike Drive Video)

जानकारी के अनुसार, ये वीडियो तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि एक शख्स ने रैपिडो से स्कूटर (बाइक) टैक्सी बुक की थी। इस बीच जैसे ही कस्टमर को पिक करने के बाद चालक कुछ दूर आगे बढ़ा, तो स्कूटर बंद हो गया। जहां चेक करने पर पता चला कि स्कूटर में पेट्रोल खत्म हो गया है। ऐसे में चालक ने कस्टमर से पट्रोल पंप तक पैदल चलने के लिए कहा, लेकिन गुस्से में कस्टमर ने स्कूटर से उतरने से ही मना कर दिया। जब कस्टमर स्कूटर से नीचे नहीं उतरा तो आखिर में चालक को कस्टमर सहित धक्का लगाते हुए स्कूटर को पेट्रोल पंप तक ले जाना पड़ा।

 

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल(Rapido Bike Drive Video) हो रहा है। वीडियो देखने वाले लोग भी कस्टमर की आलोचना कर रहे हैं। ये वीडियो माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर @hemakaroonya1 नाम के अकाउंट से शेयर हुआ है। वीडियो के साथ ही कैप्शन में लिखा हुआ है कि ‘एक आदमी ने #rapido बाइक बुक की थी, ड्राइव करते समय बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया, लेकिन यात्री बाइक से नीचे नहीं उतरा और इस तरह रैपिडो कस्टमर ने बाइक पर बैठ कर ही अपनी यात्रा जारी रखी। इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है।’

बता दें कि महज 16 सेकंड के इस पूरे वीडियो को देखकर कमेंट में सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है। यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, यह दिखाता है कि अगर शक्ति दी जाए, तो आदमी में शासन करने की प्रवृत्ति आ जाती है। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, यात्री में कितनी असंवेदनशीलता है।

ये भी पढ़ें- फुटबॉल मैच के दौरान गिरी बिजली, हुआ दिल दहला देने वाला हादसा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन