July 18, 2024
  • होम
  • Viral video: ऋषिकेश में राफ्टिंग स्टाफ की लड़ाई हुई वायरल, पैडल से कर रहे थे एक दूसरे पर वार

Viral video: ऋषिकेश में राफ्टिंग स्टाफ की लड़ाई हुई वायरल, पैडल से कर रहे थे एक दूसरे पर वार

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 10, 2024, 12:52 pm IST

नई दिल्ली: गंगा नदी में राफ्टिंग करने के दौरान नाव चलाने वाले एक दूसरे पर बुरी तरीके से हमला करने लगे . ऐसे में राफ्टिंग करते बहुत लोग घायल हो गए और उनमें से काफी लोगों के सिर भी फूट गए.

आजकल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐसे बहुत सारे वीडियो वायरल हो रहे है. इस वीडियो में लोग अजीबोंगरीब हरकते करते हैं, केवल ये नहीं कई सारी वीडियो में तो लोग इससे भी बेकार हरकतें कर जाते हैं जिन्हें देखकर आपकी आंख खुली रह जाती है. वैसे ही एक वीडियो ऋषिकेश का वायरल हो रहा है जिसमें लोग एक दूसरे को नाव चलाने वाले चप्पू से मार रहे हैं. इस बीच कई लोग घायल होते हैं और कई सारे लोगों के सिर फूट जाते हैं. ये वायरल वीडियो ऋषिकेश का है जहां पर नाव चलाने वाले और राफ्टिंग करने आए पर्यटकों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया.

लगातार एक दूसरे से लड़ते रहें

बात दें कि सोशल मीडिया पर ऋषिकेश में राफ्टिंग का वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे गंगा नदी में राफ्टिंग करने आए लोग और नाव चलाने वाले एक दूसरे पर बुरी तरह से लड़ाई कर रहे हैं. इस बीच बहुत सारे लोग घायल हो गए और कई लोगों के सिर भी फुट गए . इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोग एक दूसरे के सिर पर नाव चलाने वाले पैडल से हमला कर रहे हैं. वीडियो में एक इंसान नदी में गिरा हुआ है, वहीं शख्स पानी से बाहर निकलकर खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है लेकिन नाव में बैठा एक शख्स लगातार चप्पू से उसे मार रहा है. ऋषिकेश में हुई ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिस पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं.

यूजर्स के रिएक्शन

वीडियो को @gharkekalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 3 लाख 66 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, तो वहीं हजारो बार वीडियो को लाइक किया गया है. ऐसे में यूजर्स लगातार अपनी वीडियो पर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा….यह लोग ट्रिप पर जाते हैं या इस तरह से लड़ाई करने जाते हैं. एक और यूजर ने लिखा…यह सब गवांर लोग हैं, दिखावे के लिए राफ्टिंग करने जाते हैं और वहां जाकर अपना रियल चेहरा दिखाते हैं. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा..इन सब पर सख्त कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए.

Also read……

महिला ने लगाया गजब का दिमाग…माइक्रोवेव ओवन का किया ऐसा इस्तेमाल, देखकर दंग रह जायेंगे आप

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन