नई दिल्ली. ऑनलाइन पॉर्न वेबसाइट पॉर्नहब दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखी जाती है. कई बार इस तरह की खबरें आई हैं कि पॉर्न देखने वालों में पॉर्नहब सबसे पसंदीदा साइट है. इसी को देखते हुए हर साल पॉर्नहब अपने पूरे साल के आंकड़ों को जोड़कर एक रिपोर्ट जारी करता है. इस साल भी साइट की रिपोर्ट जारी हो गई है. इस रिपोर्ट से वो आंकड़ें सामने आए हैं जिनसे पता चला की साल भर सबसे ज्यादा किस देश में पॉर्न देखी गई. किस तरह की पॉर्न साल भर पसंद की गई और रिपोर्ट से कई और खुलासे हुए.

रिपोर्ट के अनुसार पॉर्नहब पर 2018 में 33.5 बिलियन बार लोग आए. इसमें पिछले साल के मुकाबले 5 बिलियन की बढ़ोतरी हुई है. इसके अलावा पूरे साल औसतन एक दिन में 92 मिलियन लोग पॉर्नहब पर आते थे लेकिन अब ये आंकड़ा 100 मिलियन के पार हो गया है. अभी साल खत्म नहीं हुआ है और अभी तक साइट पर 30.3 बिलियन बार सर्च किया जा चुका है. इसके मुताबिक एक सेकेंड में 962 बार सर्च किया गया. 2018 में साइट पर सबसे ज्यादा लेसबियन, हेताई, मिल्फ और स्टेपमॉम जैसे शब्दों को सर्च किया गया है. साइट पर सबसे ज्यादा वीडियो या सर्च अमेरिका से किए गए. इस लिस्ट में टॉप पांच पर अमेरिका के साथ यूके, भारत, जापान और कनाडा हैं. लेकिन सबसे ज्यादा साइट पर समय बिताने वालों में अमेरिका तीसरे स्थान पर हैं.

साइट पर सबसे ज्यादा समय फिलीपींस के लोग बिताते हैं. इनके बाद साउथ अफ्रीका और फिर अमेरिका के लोग हैं. साइट पर आने वाले फिलीपींस के 62 प्रतिशत लोग पुरुष और 38 प्रतिशत महिलाएं रहीं. वहीं भारत से ये आंकड़ा 70 प्रतिशत पुरुष और 30 प्रतिशत महिलाओं का रहा. औसतन साइट पर एक दिन के हर मिनट में 207,405 वीडियो देखी जाती हैं. वहीं साइट पर साल 2018 में 5 मिलियन नई वीडियो भी डाली गई हैं. साइट पर इस साल लगभग 8 मिलियन कमेंट किए गए जिनमें सबसे ज्यादा लव, हॉट, लाइक, गुड और सेक्सी जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया. वहीं वीडियो पर 141 मिलियन से ज्यादा वोट किए गए हैं. इस साल फोन पर 71.6 प्रतिशत, कंप्यूटर पर 19.7 प्रतिशत और टेबलेट पर 8.7 प्रतिशत लोगों ने पॉर्न देखी. हालांकि दुनिया में कोई बड़ा इवेंट होने पर इन आकड़ों में बदलाव होते रहे. मई में प्रिंस हैरी और अभिनेत्री मेघन मार्कल की शादी के समय साइट पर 10 प्रतिशत का ट्रेफिक गिरा. वहीं वैलेंटाइन डे पर ये ट्रेफिक 7 प्रतिशत बढ़ा.

Jacqueline fernandez Sexy Photo: ट्रेडिशनल लुक में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं जैकलीन फर्नांडिस, फैंस बोले-बस नजर ना लगे

Disha Patani sexy Video: अंडरगारमेंट्स में दिशा पटानी की Sizzling फोटो और वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App