अगर बात वेलेंटाइन डे की आती है तो शायद आप पॉर्नोग्राफी के बारे में न सोचें. लेकिन पॉर्न साइट पॉर्नहब ने वेलेंटाइन डे के मौके पर अपने कीवर्ड्स जारी किए हैं. इसमें वेलेंटाइन शब्द में 3481 प्रतिशत का उछाल देखा गया. इसके बाद कुपिड का नाम था, जिसमें 652 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखी गई. लव शब्द इस लिस्ट में तीसरे पायदान पर था, जिसमें 44 प्रतिशत का इजाफा हुआ. इसके अलावा मोहब्बत के दिन ककओल्ड, रफ सेक्स और बेबीसिटर जैसे कीवर्ड्स में भी भारी उछाल आया.

पॉर्नहब ने यह भी खुलासा किया कि वेलेंटाइन डे के मौके पर साइट के प्रीमियम सेक्शनों का ट्रैफिक 308 प्रतिशत बढ़ गया. जिन देशों में सबसे ज्यादा इजाफा हुआ, उनमें 7,288 प्रतिशत के साथ टॉप पर चिली था. इसके बाद मैक्सिको, पेरू, कोलंबिया और इकुआडोर का नाम था. ट्रैफिक में इतना ज्यादा उछाल आने का कारण था कि साइट ने पिछले कुछ वर्षों से सभी यूजर्स को मुफ्त में प्रीमियम की सुविधा दी है. साइट में प्रीमियम इस्तेमाल करने के लिए किसी क्रेडिट कार्ड की जरूरत नहीं होती.

नीचे दिए गए ग्राफ को देखकर आप आसानी से समझ सकते हैं कि लोगों ने इस दिन किन शब्दों को साइट पर सर्च किया है. दूसरे ग्राफ में वेलेंटाइंस डे आते-आते 308 प्रतिशत की बढ़ोतरी नजर आ रही है. यह सब आंकड़े पॉर्न हब ने जारी किए हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App