Wednesday, August 17, 2022

जरा हटकर : पुलिस ने काटा चालान, उन्हीं की गाड़ी पर चढ़ाया बुलडोज़र

नई दिल्ली, जब कोई पुलिस वाला आपका चालान काटता है तो आपको भी बहुत गुस्सा आता होगा. उस समय तो आप भी आग बबूला हो जाते होंगे लेकिन क्या करें अब गलती करेंगे तो भरेंगे भी. लेकिन एक शख्स ने जो किया वो देख आप भी कहेंगे कि उल्टा चोर कोतवाल को डांटे. यह घटना इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. जिसमें एक बुलडोज़र वाले को उसका चालान कटने पर इतना गुस्सा आया कि उसने उल्टा पुलिसकर्मियों की गाड़ी पर ही बुलडोज़र चढ़ा दिया.

पुलिस ने हिरासत में लिया

यह पूरी घटना मलेशिया के सबाह की बताई जा रही है. जहां मलेशिया पुलिस ने रोड ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट के बुलडोजर का चालान किया तो उस बुलडोज़र ने पुलिस वैन को पलट कर तबाही मचा दी. बुलडोज़र चालाक की उम्र तक़रीबन साठ साल बताई जा रही है. उसे अब द रॉयल मलेशिया पुलिस के द क्रिमिनल इन्वेस्टीगेशन डिपार्टमेंट ने हिरासत में ले लिया है.

शख्स ने गुस्से में पलटी वैन

एक स्थानीय अखबार में छपी खबर के अनुसार, शख्स पुलिस द्वारा उसका चालान काटे जाने से काफी नाराज था. पुलिस की इस कार्रवाई से गुस्सा होकर वह फ़ौरन अपना बुलडोजर ले आया और सड़क किनारे खड़ी पुलिस वैन को पलट दिया. इस पूरे मामले पर आरोपी शख्स का कहना है कि पुलिस ने उसका बेवजह चालान काटा है. इस पूरी घटना में उसकी कोई भी गलती नहीं थी. इसलिए उसने इस तरह की घटना को अंजाम दिया. बहरहाल आरोपी शख्स पुलिस की हिरासत में है.

वायरल हो रहा है वीडियो

इस पूरी घटना से जुड़ा एक वीडियो भी फेसबुक पर साझा किया गया है. वीडियो को आरोपी के खिलाफ एक सबूत के तौर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स बुलडोजर स्टार्ट करता है और इसे लाकर पुलिस वैन को पलट देता है. यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और पुलिस के अलावा शख्स का भी पक्ष टटोला जा रहा है.

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Latest news