नई दिल्ली. इन दिनों तकनीक ने जहां लोगों की जिंदगी को सरल बनाया है तो वहीं इस बीच एक खबर सामने आई है जहां पति-पत्नी का तलाक का वजह बनी है यही टेक्नोलॉजी. जी हां पेरू के रहने वाले एक कपल का गूगल मैप्स की वजह से तलाक हो गया है. वहीं गूगल मैप्स जिसकी मदद से आप रास्ता खोजते हैं. इसी ऐप की वजह से पति को पता चला कि उसकी पत्नी बेवफा निकली जिसके बाद पति ने पत्नी को तलाक दे दिया.

ये है मामला
यह मामला पेरू की राजधानी लिमा का है. जहां पति ने अपनी पत्नी को गूगल मैप की मदद से किसी दूसरे पुरुष के साथ देख लिया जिसके बाद उसने झल्ला कर पत्नी को तलाक दे दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पति ने गूगल मैप पर रास्ता तलाश रहा था तभी उन्हें एक महिला को देखा. जब पति ने गौर किया तब पता चला कि वह कोई और नहीं बल्कि उसकी ही पत्नी है. मीडिया के अनुसार पति ने पत्नी ने इस विषय पर बात की.

जब पत्नी घर आई तो पति ने शांति से इस बारे में बात की तो महिला ने बातों को गोल गोल किया. जिसके बाद गूगल मैप से ली तस्वीर पति ने पत्नी को दिखाई. जिसके बाद मजबूर पत्नी को अफेयर की बात मान ली. मीडिया के जरिए सामने आई उस फोटो में महिला ने प्रेमी के साथ चेयर पर बैठी थी जिसमें प्रेमी प्रेमिका के गोदी में सिर रख कर बैठा था. यह मामला जैसा ही सामने आया तो इंटरनेट पर वायरल हो गया.

FryDay Movie Review: हंसा हंसा के पागल कर देगी गोविंदा और वरुण शर्मा की कॉमेडी फिल्म फ्राईडे

दिल्ली में एक ही परिवार के तीन लोगों का चाकुओं से गोदकर हत्या, एक घायल