नई दिल्ली. शादियां अकसर ही शानदार और मंहगी होती हैं यानि बारातियों के खाने से लेकर दुल्हन के कपड़े लत्ते पर जमकर खर्च किया जाता था. लेकिन पाकिस्तान में एक दूल्हे ने अपने रिसेप्शन पर 25 लाख पाकिस्तानी रुपये के कपड़े पहने. लोकल मीडिया की मानें तो हाफिज सलमान शहिद ने अपने वलीमे में 63,000 रुपये के जेवरातों से जड़ा सूट पहना. साथ ही उसने 32 तोला सोने से बने लगभग 17 लाख के जूते और 5 लाख की 10 तोले सोने की टाई पहनी. ऐसे में शाहिद की सुरक्षा के लिए एक सेक्योरिटी गार्ड भी तैनात किया गया था.

शाहिद ने मीडिया से कहा कि में हमेशा से अपनी शादी के दिन कुछ खास और अलग पहनना चाहता था. यही वजह है कि  मैंने आज सोने की टाई और जूते पहने हैं. 7 बहनों का अकेला भाई होने के कारण शाहिद के माता पिता उनकी हर ख्वाहिश पूरी करना चाहते थे. सोशल मीडिया पर शाहिद की तस्वीरें आने के बाद से लोगों को यकीन नहीं हुआ.

इंस्टाग्राम पर शाहिद की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक व्यक्ति ने लिखा कि अपनी शादी में ‘जिस दूल्हे ने इतने मंहगे कपड़े पहने हों उसकी दुल्हन के कितने नखरे होंगे.’ वहीं कई लोगों ने कमेंट में इसे पैसे की बर्बादी और दिखावा बताया. लाहौर के वेलेंसिया में व्यापारी शाहिद ने कहा कि लोग सोने को सिर पर ताज की तरह पहनते हैं. ऐसे में मैंने उसे जूतों में इसलिए पहना ताकि लोगों को बता सकूं कि धन- दौलत पैरों के बराबर है.

टीवी की पसंदीदा बहू दिव्यांका त्रिपाठी के चाहने वालों की सोशल मीडिया पर बढ़ी तादाद, इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन तक पहुंचे फॉलोवर्स

समाज की रूढ़ीवादी सोच पर चोट, 50 साल की उम्र में इस महिला ने दोबारा रचाई शादी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App