नई दिल्ली, पाकिस्तान में पिछले दिनों हुई सियासी उठा पटक के बाद इमरान खान सरकार अपनी गद्दी से गिर गयी. और विपक्ष के द्वारा संसद में पेश किये गए अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बहुमत सिद्ध न कर पाने पर शाहबाज़ शरीफ को नया पीएम चुन लिया गया. लेकिन इसी बीच अपनी प्रधानमंत्री की गद्दी से हाथ धोने के बाद अब इमरान खान का हुलिया बदला हुआ नज़र आ रहा है. जहां उन्हें अब पूरे वेस्टर्न लुक में देखा गया.

कुर्सी से उतारते ही अब इमरान खान का लुक पूरी तरह से बदल गया है. जहां उनकी एक तस्वीर सामने आयी है जिसमें वह काफी कैज़ुअल ड्रेस कोड में दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री टी-शर्ट, ट्राउजर और स्पोर्ट्स शूज पहने कूल दिखाई दे रहे हैं. बता दें, जब पाकिस्तान की सत्ता की बागडोर उनके हाथों में थी तो उन्हें केवल पठानी कुरता और पजामा में ही देखा गया था. इस लुक को देख कर इमरान के पुराने क्रिकेटर वाले दिनों की याद तो आपको भी आ ही गयी होगी.

कहां की है तस्वीर?

तस्वीर में इल्हान उमर और इमरान खान एक साथ दिखाई दे रहे हैं. जहाँ दोनों की मुलाकात वाली तस्वीरों को पूर्व मंत्री शिरीन मजारी ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने इस तस्वीर पर कैप्शन दिया है, दोनों नेताओं ने आपसी हित को लेकर बातचीत की. बता दें, इमरान खान की सरकार पाकिस्तान में बुरी तरह से गिर चुकी है. जहां उनके कई हाथ पैर मारने के बाद भी विपक्ष का उनकी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव सिद्ध हो गया.

सोशल मीडिया पर लोगों की नाराज़गी

लोग इमरान खान की इस मुलाकात को लेकर काफी नाराज़गी भी जाता रहे हैं. जहां कई सोशल मीडिया यूज़र्स उनकी इस मुलाकात को लेकर, अमेरिकी अधिकारियों से मिलने वाले पाकिस्तान मुस्लिम लीग-एन के नेताओं को ‘देशद्रोही’ कहने वाले बयान को लेकर उन्हें ही घेरते नज़र आये. एक सोशल मीडिया यूज़र ने तो विकल्प भी दिए हैं, (1) हस्तक्षेप यात्रा (2) साजिश यात्रा (3) अनौपचारिक यात्रा (4) औपचारिक मुलाकात (5) उपरोक्त में से एक (6) उपरोक्त सभी.’

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर