Nurse Viral Dance

नई दिल्ली, Nurse Viral Dance डॉक्टर्स को तो भगवान का दर्जा दिया जाता है. पर नर्स और हर वो व्यक्ति जो बीमार की देखभाल करता है डॉक्टर से काम नहीं होता. इस बात को सच साबित करता एक वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें नर्स लकवाग्रस्त मरीज की हौसलाअफ़ज़ाई के लिए डांस करती नज़र आ रही है.

फिजियोथेरेपी करवाते हुए किया डांस

किसी भी लकवाग्रस्त मरीज के लिए फिजियोथेरेपी करना फायदेमंद बताया जाता है. जहां ये नर्स मरीज को फिजियोथेरेपी करवा रही थी. पर गाने की आवाज़ सुन क्र ये नर्स खुद भी थिरकने लगी. इसे देख खुद मरीज के चेहरे पर भी मुस्कान आ गयी. बीमार का हाल ताज़ा हो गया. इस वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहें हैं. नर्स का ये डांस लोगों का दिल जीतता नज़र आ रहा है.

नर्स को कहा चतुर

जिस सोशल मीडिया दिपांशु काबरा ने वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने इस नर्स को बड़ा ही चतुर बताया है. ट्विटर पर शेयर इस वीडियो का कैप्शन कहता है, नर्स ने बड़ी चतुराई से डांस करते हुए लकवाग्रस्त मरीज़ में उमंग और उत्साह भरकर फिजियोथेरेपी एक्सरसाइज करवा दी. उन्होने आगे कहा, मरीज़ जब ठीक हो जाते हैं, तो सभी डॉक्टर्स को धन्यवाद देते हैं. लेकिन नर्सेस और अन्य मेडिकल स्टाफ अपने प्रेम से जो इलाज करते हैं, उसके लिए ‘धन्यवाद’ बेहद छोटा शब्द है…

लोग कर रहें हैं तारीफ

वीडियो को देखने के बाद नर्स की खूब तारीफ हो रही है. जिसपर एक यूज़र ने लिखा है, कि नर्स का मरीज के लिए ऐसा सहयोग यकीनन इस मरीज को जल्द ही ठीक कर देगा.

यह भी पढ़ें:

Republic Day 2022: 5 घंटे के लिए बंद रहेंगे दिल्ली मेट्रो के ये तीन स्टेशन

BSF and Pakistan Rangers Exchange Sweets on 73rd Republic Day: वाघा बॉर्डर पर जवानों ने मना गणतंत्र दिवस का जश्‍न, BSF और पाकिस्तानी रेंजर्स ने किया मिठाइयों का आदान-प्रदान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE