कन्नूर. कोरोना महामारी अधिकांश राज्यों में लॅाकडाउन लगा हुआ है लोगों को बेवजगह घर से बाहर निकलने से मना किया गया है. जिन्हें बहुत जरूरी कामों के लिए कहीं आना-जाना है उनके लिए राज्य सरकारों ने ई-पास लेने की सुविधा दी है. लेकिन, इस नियम के चलते कई जगह पुलिस को बड़ी अजीबोगरीब रिक्वेस्ट आ रही हैं. हाल में केरल में ई-पास के लिए एक रिक्वेस्ट आई जिसमें व्यक्ति ने लिखा था कि उसे सेक्स के लिए बाहर जाना है.

कन्नूर के कन्नापुरम के इरीनेव में रहने वाले इस व्यक्ति ने वजह की जगह पर लिखा था कि वह शाम में कन्नूर की किसी जगह पर सेक्स के लिए जाना चाहता है. व्यक्ति का आवेदन चूंकि अजीब था, इसलिए असिस्टेंट कमिश्नर ने फौरन उस आदमी को पकड़कर लाने के निर्देश दिए. स्थानीय रिपोर्ट के अनुसार, वल्लापत्तन पुलिस ने उसे पकड़ा और पूछताछ के लिए थाने लाई.

पूछताछ में व्यक्ति ने अपनी गलती के लिए माफी मांगी.उसने बताया कि उसकी एप्लीकेशन में स्पेलिंग एरर हो गया था, जिसे वह भेजने से पहले सही करना भूल गया. उसके मुताबिक वह सेक्स की जगह ‘सिक्स ओ क्लॉक’ लिखना चाहता था. पुलिस ने उसकी बात सुनकर उसकी माफी स्वीकारी और कहा कि गैर जरूरी चीजों के लिए ई-पास की डिमांड न करें. मालूम हो कि केरल के कन्नूर के अलावा एक हैरान करने वाला मामला सोशल मीडिया पर सामने आया है.

Lost Or Forgotten Aadhaar : आधार कार्ड खो गया, तो घर बैठे इस प्रोसेस से ई-आधार कार्ड करें डाउनलोड, यहां जानें क्या है प्रोसेस

Sputnik-V Vaccine : भारतीय बाजारों में आई रूसी वैक्सीन स्पूतनिक-V, कीमत होगी 999 रूपए